Home /News /sports /

India-W vs New zealand-W: टीम इंडिया की फजीहत, 8 खिलाड़ी दोहरे अंक को तरसीं, 4 का तो खाता भी नहीं खुला

India-W vs New zealand-W: टीम इंडिया की फजीहत, 8 खिलाड़ी दोहरे अंक को तरसीं, 4 का तो खाता भी नहीं खुला

न्यूजीलैंड की महिला टीम ने भारत को चौथे वनडे मैच में 63 रन से करारी शिकस्त दी. (AP)

न्यूजीलैंड की महिला टीम ने भारत को चौथे वनडे मैच में 63 रन से करारी शिकस्त दी. (AP)

India Women vs New Zealand Women: भारतीय महिला टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर एक बार फिर शिकस्त का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड की महिला टीम ने मंगलवार को भारत को चौथे वनडे मैच में 63 रन से हराया. यह न्यूजीलैंड दौरे पर भारत की लगातार 5वीं हार है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय महिला टीम न्यूजीलैंड दौरे पर अपने बुरे प्रदर्शन से नहीं उबर पा रही है. उसे मंगलवार को एक बार फिर मेजबान टीम से शिकस्त का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड की महिला टीम ने भारतीय महिला टीम (India Women Team) को चौथे वनडे मैच में 63 रन से करारी शिकस्त दी. यह न्यूजीलैंड दौरे पर भारत की लगातार 5वीं हार है. न्यूजीलैंड में ही एक सप्ताह बाद आईसीसी महिला वर्ल्ड कप (ICC Women’s World Cup) होना है. इसे ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम का प्रदर्शन और चिंता बढ़ा रहा है.

    भारत और न्यूजीलैंड की महिला टीम (India Women vs New zealand Women) के बीच मंगलवार को क्वींसलैंड में चौथा वनडे मैच खेला गया. यह मैच बारिश के कारण देर से शुरू हुआ. इसी कारण वनडे मुकाबला होने के बावजूद यह मैच 20-20 ओवरों का खेला गया. भारतीय कप्तान मिताली राज ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बैटिंग करने को कहा. भारत का यह दांव तब उल्टा पड़ता दिखा जब मेजबान टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 191 रन का स्कोर खड़ा कर दिया.

    भारतीय टीम (India Women Team) को उसके गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने भी निराश किया. पहाड़ सा स्कोर का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अपने 4 विकेट महज 19 रन पर गंवा दिए. इसके बाद कप्तान मिताली राज और ऋचा घोष ने 77 रन की साझेदारी जरूर की, लेकिन तब तक टीम रनरेट की रफ्तार में पिछड़ चुकी थी.

    Women’s World Cup 2022: कब और कहां होंगे मुकाबले, कौन कितनी बार बना चैंपियन, जानिए ऐसे 7 सवालों के जवाब और Schedule

    IND vs SL T20 Predicted Playing XI: पहले टी20 में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है रोहित एंड कंपनी

    विकेटकीपर बैटर ऋचा घोष ने 52 और कप्तान मिताली राज ने 30 रन की पारियां खेलीं. इन दोनों के अलावा सिर्फ स्मृति मंधाना ही (13) दोहरी रनसंख्या छू सकीं. बाकी 8 बैटर दोहरी रनसंख्या नहीं छू सकीं और पूरी भारतीय टीम 17.5 ओवर में 128 रन बनाकर ढेर हो गई.

    भारतीय टीम की यह न्यूजीलैंड दौरे पर लगातार पांचवीं हार है. वह वनडे सीरीज के चार मैच हारने से पहले टी20 मुकाबला भी हार गई थी. अब भारत और न्यूजीलैंड की महिला टीमों के बीच गुरुवार को पांचवां वनडे मैच होगा. भारत को अगर क्लीन स्वीप से बचना है तो यह मैच हर हाल में जीतना होगा.

    Tags: India vs new zealand, India Women, Indian Womens Team, Mithali raj, Women cricket

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर