इस भारतीय ऑलराउंडर ने की शादी, युजवेंद्र चहल ने ट्वीट कर दी कपल को बधाई

भारतीय ऑलराउंडर जयंत यादव शादी के बंधन में बंधे (फोटो-जयंत यादव इंस्टाग्राम)

जयंत यादव (Jayant Yadav) ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा चावला से शादी कर ली. उन्होंने भारत के लिए चार टेस्ट में एक शतक और एक अर्धशतक की बदौलत 228 रन बनाए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर जयंत यादव (Jayant Yadav) ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा चावला से शादी कर ली. जयंत की शादी की खबर हरियाणा टीम में उनके साथी और भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने दी. चहल ने कपल की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने लिखा जयंत औऱ दिशा दोनों को शादी की बधाई.

    जयंत ने बीते 4 साल से टीम इंडिया से बाहर हैं. उन्होंने 2017 में भारत की तरफ से अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था. इसके बाद से ही वे टीम से बाहर चल रहे हैं. इस ऑलराउंडर ने भारत के लिए अब तक 4 टेस्ट खेले हैं. उन्होंने अपना डेस्ट डेब्यू 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ किया था. उस मैच में जयंत ने गेंद और बल्ले दोनों से अपना प्रभाव दिखाया था. जयंत ने मैच की दोनों पारियों में 62 रन बनाने के साथ ही 4 विकेट भी लिए थे. इसके अगले ही टेस्ट में इस ऑलराउंडर ने अपना पहला अर्धशतक लगाया और मैच में 4 विकेट भी लिए.

    नंबर-9 पर शतक बनाने वाले पहले भारतीय
    करियर के तीसरे ही टेस्ट में जयंत नंबर-9 पर बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाने वाले पहले भारतीय भी बने. उन्होंने भारत के लिए 4 टेस्ट में 45 से ज्यादा की औसत से 228 रन भी बनाए हैं. इसमें एक शतक और एक फिफ्टी शामिल है. इसके अलावा उन्होंने 11 विकेट भी लिए हैं. इस ऑलराउंडर ने अपना पिछला टेस्ट 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. उस मैच में जयंत कुछ खास नहीं कर पाए थे और दो ही विकेट लिए थे. इसके बाद से उन्हें मौका नहीं मिला है.

    जयंत यादव को युजवेंद्र चहल ने दी बधाई


    IND vs ENG: भारतीय पिचों पर सवाल ही नहीं, अब यहां मैच ड्रॉ नहीं होता सिर्फ रिजल्ट निलकता है

    यादव घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं. हाल ही में खत्म हुई घरेलू टी-20 लीग सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी वे हरियाणा की तरफ से खेलते हुए नजर आ चुके हैं. उन्होंने टूर्नामेंट में 7 विकेट लिए थे. वे आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.