जम्मू-कश्मीर में रह रहे इस क्रिकेटर के परिवार की रक्षक बनी सेना, जानिए पूरी कहानी

दिल्ली के पूर्व कप्तान मिथुन मन्हास (Mithun Manhas) के दादा-दादी जम्मू-कश्मीर में रहते हैं जिनकी सेना (Indian Army) ने मदद की है

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 7:16 AM IST
जम्मू-कश्मीर में रह रहे इस क्रिकेटर के परिवार की रक्षक बनी सेना, जानिए पूरी कहानी
इंडियन आर्मी ने की मिथुन मन्हास के दादा-दादी की मदद
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 7:16 AM IST
दिल्ली रणजी टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में चेन्नई, दिल्ली और पुणे वॉरियर्स जैसी कई टीमों के लिे खेल चुके मिथुन मन्हास ने भारतीय सेना का शुक्रिया अदा किया है. मिथुन मन्हास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी कि सेना ने जम्मू के भद्रवाह में रह रहे उनके दादा-दादी की मदद की है. मिथुन मन्हास ने बताया कि सेना के जवानों ने उनके दादा-दादी तक दवाइयां पहुंचाई और उनकी तबीयत का ख्याल रखा.

सेना ने की मदद
मिथुन मन्हास ने ट्विटर पर लिखा,' मेरे दादा-दादी भद्रवाह में रहते हैं, वो काफी बूढ़े हैं. मुझे अभी खबर मिली कि वो सकुशल हैं. मैं इंडियन आर्मी को उनका ख्याल रखने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने मेरे दादा-दादी की देखरेख की और उनकी दवाइयां भी पहुंचाई. जय जवान.' आपको बता दें हाल ही में मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटा दी है जिससे इस राज्य को विशेष दर्जा मिलता था. अब गृह मंत्री अमित शाह ने संसद में इस संबंध में बिल लाकर इस दर्जे को समाप्‍त कर दिया. इसके बाद से जम्मू-कश्मीर में धारा 144 लगी हुई है.

मिथुन मन्हास का ट्वीट


मिथुन मन्हास को चिंता थी कि उनके बूढ़े दादा-दादी का ऐसे हालात में कौन ध्यान रखेगा, लेकिन भारतीय सेना ने उनकी मदद कर सभी का दिल जीत लिया.

दिल्ली के पूर्व कप्तान मिथुन मन्हास


जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं मिथुन
Loading...

आपको बता दें मिथुन मन्हास जम्मू के ही रहने वाले हैं. उन्होंने दिल्ली की रणजी टीम की कई सालों तक कप्तानी की है. मिथुन मन्हास ने अपना आखिरी फर्स्ट क्लास मैच साल 2016 में खेला था. मन्हास ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 45.82 के औसत से 9,714 रन बनाए, जिसमें 27 शतक और 49 अर्धशतक शामिल थे. उन्होंने 20 सालों तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला.

विराट कोहली ने ठोका 42वां शतक, 11 पारियों बाद पूरा हुआ सैकड़ा
विराट कोहली ने पाकिस्तानी बल्लेबाज से छीना ताज, बन गए नंबर 1 
रोहित-विराट ने सहवाग और सचिन को छोड़ा पीछे!
First published: August 12, 2019, 7:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...