होम /न्यूज /खेल /IND vs BAN 2nd ODI: शाकिब के लिए कहर बनी तेज गेंदबाजों की आग उगलती गेंदे, तीन बार बाल-बाल बचे

IND vs BAN 2nd ODI: शाकिब के लिए कहर बनी तेज गेंदबाजों की आग उगलती गेंदे, तीन बार बाल-बाल बचे

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वनडे के दौरान शाकिब अल हसन के हेल्मेट में लगी बॉल. (screengrab)

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वनडे के दौरान शाकिब अल हसन के हेल्मेट में लगी बॉल. (screengrab)

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे ढाका में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने एड़ी तक का जोर लगा दिय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों ने खड़ी कर दी मुश्किल.
बांग्लादेश ने 100 रन के अंदर खोए 6 विकेट.

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच दूसरा वनडे मुकाबला शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में मेजबान टीम के कप्तान लिटन दास (Liton Das) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही. दो सलामी बल्लेबाज 20 रनों के अंदर पवेलियन लौट गए. वहीं, टीम इंडिया की आग उगलती गेंदबाजी ने मेजाबान टीम के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है. इसका असर टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) पर भी देखने को मिला है.

दरअसल, शुरुआती विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए शाकिब अल हसन के सामने पहले मोहम्मद सिराज आए. उसके बाद उन्होंने तेज तर्रार उमरान मलिक का सामना किया. इस दौरान शाकिब को दोनों गेंदबाजों ने जमकर परेशान किया. मोहम्मद सिराज ने अपने 5वें ओवर के दौरान शाकिब को मात दी. गेंद उनके हेल्मेट में तेजी से लगी. इतना ही नहीं, गेंदबाजी करने आए उमरान मलिक की तेज डिलीवरी भी स्टार ऑलराउंडर को नहीं दिखी. लगभग 150 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंद एक बार उनके हेल्मेट में जा लगी जिसके बाद हेल्मेट टूट गया था. उसके बाद एक बार फिर शाकिब तेजी से मात खा गए और गेंद पसली में जा लगी. हालांकि एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

पहले वनडे में शाकिब ने ढाया था कहर

बांग्लादेश के गेंदबाजों ने पहले मुकाबले में मेहमानों को मुश्किल में डाल दिया था. उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी उन्होंने पांच बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था. बांग्लादेश ने इस रोमांचक मुकाबले को महज 1 विकेट से अपने नाम किया था. लेकिन दूसरे मैच में मेजबान टीम मुश्किल में नजर आ रही है.

हार्दिक पंड्या ने वनडे में की वापसी तो दो खिलाड़ियों को लग सकता है झटका, पूर्व दिग्गज ने दी चेतावनी

वाशिंगटन सुंदर बल्लेबाजों पर भारी

करो या मरो के मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने एड़ी तक का जोर लगा दिया है. पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शुरू में मेजबान टीम के ऊपर दबाव बना लिया. उसके बाद वाशिंगटन सुंदर ने कहर बरसाया और अभी तक तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. इसके अलावा उमरान मलिक ने भी नजमुल हसन की 151 किमी/घंटा की डिलीवरी से गिल्लियां उड़ा दी.

Tags: India vs Bangladesh, Shakib Al Hasan, Team india, Washington Sundar

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें