विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो तो यूजर्स ने गुस्से में कही ऐसी बात

विराट कोहली ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विराट वर्कआउट करते हुए खूब पसीना बहा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 10:30 AM IST
विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो तो यूजर्स ने गुस्से में कही ऐसी बात
विराट कोहली ने डाला वीडियो तो यूजर्स ने गुस्से में कही ऐसी बात
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 10:30 AM IST
आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया अब वेस्टइंडीज दौरे की तैयारी में जुट गई है. सभी खिलाड़ी अपने-अपने तरीके से वेस्टइंडीज दौरे की तैयारी में जुटे हुए हैं. तीन से 14 अगस्त के बीच खेले जाने वाले विंडीज दौरे पर भारतीय टीम तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैच खेलने जा रही है. भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट मैच भी खेलेगी.

कप्तान विराट कोहली वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद अब वेस्टइंडीज दौरे की तैयारी में जुट गए हैं. विराट कोहली ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विराट वर्कआउट करते हुए खूब पसीना बहा रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है. कोहली के इस कैप्शन और वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स सेमीफाइनल में भारत को मिली हार से नाराज दिख रहे हैं और कोहली को खूब सुना रहे हैं.


Loading...

एक यूजर ने लिखा है कि सेमीफाइनल में क्या हुआ था.



वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने लिखा अगली बार वर्ल्ड कप उठाने की कोशिश करना.



एक यूजर ने लिखा, भाई जितना हार्डवर्क चालू है इस बार वेस्टइंडीज में हवाई फायर करना. जमीनी शॉट देख के तंग आ गया हूं''



एक यूजर ने लिखा, कोहली बाबू, अब आपको आराम की ज़रूरत है. एक “शर्मा” को कप्तानी देकर और एक “शर्मा” को साथ लेकर कहीं घूम आओ. चार छह महीने बाद वापस आना.
First published: July 21, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...