Home /News /sports /

Axar Patel Engagement: अक्षर पटेल ने जन्‍मदिन पर की गर्लफ्रेंड से सगाई, किया ये वादा, देखें PHOTOS

Axar Patel Engagement: अक्षर पटेल ने जन्‍मदिन पर की गर्लफ्रेंड से सगाई, किया ये वादा, देखें PHOTOS

भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है. (axar patel instagram)

भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है. (axar patel instagram)

Axar Patel Engagement: भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने गुरुवार को अपनी गर्लफ्रेंड मेहा से सगाई कर ली. उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी. अक्षर का कल जन्मदिन भी था. ऐसे में उन्होंने सगाई कर अपने बर्थडे को खास बना लिया. इस खास मौके पर अक्षर और मेहा के परिवार के लोगों के साथ कुछ करीबी भी मौजूद रहे. अक्षर स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. इसी चोट के कारण वो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी नहीं जा पाए हैं. अक्षऱ के लिए 2021 शानदार रहा. उन्होंने इस साल टेस्ट में डेब्यू करते हुए 5 मैच में कुल 36 विकेट झटके.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारत के बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा से सगाई (Axar Patel Engagement) कर ली. अक्षऱ ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी. अक्षऱ का 30 जनवरी को जन्मदिन था. ऐसे में उनके लिए सगाई का दिन और खास हो गया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सगाई से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके बाद से फैंस तो फैंस, अक्षर को टीम इंडिया के अपने साथी खिलाड़ियों से भी बधाई मिल रही है.

अक्षर पटेल (Akshar Patel) ने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जिंदगी की यह नई शुरुआत है, हमेशा के लिए हम एकसाथ हुए. तुम्हें हमेशा के लिए प्यार करता रहूंगा.” अक्षर पटेल ने इसके साथ अपनी गर्लफ्रेंड मेहा के साथ कई फोटो भी शेयर कीं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, अक्षर ने अपने जन्मदिन की पार्टी के दौरान ही सगाई की प्लानिंग कर रखी थी. इसका अंदाजा अक्षर की बर्थडे पार्टी की तस्वीरों से लगाया जा सकता है.

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जब अक्षर अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को सगाई की अंगूठी पहना रहे हैं तो पीछे marry me का एक बोर्ड भी लगा है. यानी उन्होंने पहले से ही अपने जन्मदिन को यादगरान बनाने की तैयारी कर रखी थी.

अक्षर को साथी खिलाड़ियों ने दी बधाई
सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करते ही अक्षऱ को साथी खिलाड़ियों की तऱफ से बधाई मिलने लगी. ऋषभ पंत, उमेश यादव और ईशान किशन ने इस क्रिकेटर को सगाई की बधाई दी. जयदेव उनादकट ने अक्षऱ को गुजराती में सगाई की बधाई दी. इस पर अक्षर ने भी मजेदार जवाब दिया.

पिछले साल किया था टेस्ट डेब्यू
अक्षऱ, फिलहाल चोटिल हैं और स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से वो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी नहीं जा पाए. उनके श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी खेलने की उम्मीद कम ही है. ऐसे में यह देखना होगा कि उनकी मैदान पर वापसी कब होती है. पिछला साल अक्षऱ के लिए शानदार बीता. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था. इस सीरीज के 3 टेस्ट में उन्होंने 27 विकेट लिए थे और टीम इंडिया 3-1 से सीरीज जीती थी.

अक्षर चोट के कारण टीम से बाहर
इस बाएं हाथ के स्पिनर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ नवंबर-दिसंबर में खेली गई घरेलू टेस्ट सीरीज में भी शानदार गेंदबाजी की थी. कानपुर में हुए पहले टेस्ट में उन्होंने एक पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा किया था. जबकि मुंबई में हुए दूसरे टेस्ट में अपनी पहली फिफ्टी जड़ी थी. इसी टेस्ट के दौरान वो चोटिल हो गए थे और तब से ही टीम से बाहर हैं.

Tags: Axar patel, Cricket news, Team india

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर