पत्नी हसीन जहां से झगड़े के बाद बेटी की बजाय अब इस मासूम के साथ नजर आए मोहम्मद शमी

पत्नी हसीन जहां से झगड़े के बाद बेटी की बजाय अब इस मासूम के साथ नजर आए मोहम्मद शमी
पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे. (फाइल फोटो)

भारतीय टीम (Indian Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने हाल ही में देश-विदेश में टीम इंडिया (Team India) की जीत में अहम योगदान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 27, 2019, 3:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पारिवारिक मोर्चे पर भले ही मुश्किलों का सामना कर रहे हों, लेकिन मैदान के अंदर उन्होंने अपने प्रदर्शन से विपक्षी बल्लेबाजों के अंदर खौफ पैदा कर रखा है. हाल के समय में चाहे टेस्ट क्रिकेट हो या सीमित ओवर प्रारूप, मोहम्मद शमी ने अपनी आग उगलती गेंदबाजी से कोहराम मचा रखा है. उनकी घातक गेंदें बड़े-बड़े बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें पेश कर रही हैं. हालांकि अब वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया का ये तेज गेंदबाज क्रिकेट से ब्रेक लेकर अपने गृहनगर अमरोहा (Amroha) पहुंच गया है.
 
View this post on Instagram
 

Family time now home town Amroha #india #amroha

A post shared by Mohammad Shami , محمد الشامي (@mdshami.11) on




वायरल हो रही शमी की ये तस्वीर
भारतीय तेज गेंदबाज (Indian Fast Bowler) मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अमरोहा पहुंचकर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्‍शन में मोहम्मद शमी ने लिखा है, 'फैमिली टाइम, अपने गृहनगर अमरोहा में.' सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की ये तस्वीर बेहद वायरल हो रही है. तस्वीर में जो बच्चा नजर आ रहा है, उसका नाम इम्मु है जो मोहम्मद शमी के बड़े भाई हसीब अहमद का है. हसीब का परिवार अमरोहा में ही रहता है. हालांकि मोहम्मद शमी को पारिवारिक मोर्चे पर मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर दूसरी महिलाओं से संबंधों के गंभीर आरोप लगाए हैं. मोहम्मद शमी अपनी बेटी आयरा को बहुत प्यार करते हैं और उसके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. उसके जन्मदिन पर भी शमी ने बेहद भावुक मैसे लिखे थे.



cricket news, sports news, indian fast bowler, indian cricket team, mohammed shami, haseen jahan, amroha, shami daughter, क्रिकेेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, अमरोहा, मोहम्मद शमी, हसीन जहां, टीम इंडिया, इंडियन क्रिकेट टीम, शमी बेटी, इंडियन क्रिकेट टीम, टीम इंडिया
मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में बेहतरीन हैट्रिक ली थी. (फाइल फोटो)


हसीन जहां ने लगाए हैं शमी पर ये आरोप
मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) ने आरोप लगाया था कि शमी का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे. हसीन जहां ने कहा था कि शमी के घरवाले उन्हें जहर दे कर मारने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने बताया, "उत्तर प्रदेश में अपने घर ले जाकर शमी और उसके परिवार वाले मेरे साथ धक्का-मुक्की करते थे. खाने में बहुत सारी चीज़ें मिला कर देते थे. मैं दो-तीन दिन तक बेड से उठ नहीं पाती थी. शमी अपने बड़े भाई से कहता था कि मुझे वो मार कर जंगल में फेंक दे.'' हसीन जहां का कहना है कि शमी शादी के बाद से ही बदल गया. उन्होंने बताया, "शादी के बाद से ही वो परेशान करने लगा था. मुझे छुपा कर रखता था. मीडिया से बातचीत करने से मना करता था.

शोएब मलिक ने तस्वीर पोस्ट कर एमएस धोनी पर कसा तंज, प्रशंसकों ने जमकर की पाक क्रिकेटर की बेइज्जती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज