लाइव टीवी

आखिर क्यों पॉर्न स्टार जॉनी सिंस के नाम पर ट्रोल हुई टीम इंडिया?

News18Hindi
Updated: February 19, 2020, 7:56 PM IST
आखिर क्यों पॉर्न स्टार जॉनी सिंस के नाम पर ट्रोल हुई टीम इंडिया?
जॉनी सिंस के नाम पर ट्रोल हुई टीम इंडिया!

बुधवार को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) वेलिंगटन में भारतीय उच्चायोग गई, वहां खींची गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 7:56 PM IST
  • Share this:
वेलिंगटन. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को 21 फरवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलना है. 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व में होने वाला है. इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम को वेलिंगटन में स्थित भारतीय उच्चायोग से डिनर का न्योता मिला. विराट कोहली समेत पूरी टीम इंडिया भारतीय उच्चायोग पहुंची और वहां खिलाड़ियों ने तस्वीरें क्लिक कर सोशल मीडिया पर फैंस से साझा की. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई है.



जॉनी सिंस के नाम पर टीम इंडिया ट्रोल
दरअसल नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने एक ग्रुप सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, जसप्रीत बुमराह दिख रहे हैं. इस तस्वीर में सबसे आखिर में टीम इंडिया के फिटनेस कोच निक वेब (Nick Webb) भी खड़े हैं, जिन्हें फैंस ने जॉनी सिंस समझ लिया. आपको बता दें जॉनी सिंस (Johnny Sins) एक पॉर्न स्टार हैं और इसीलिए टीम इंडिया सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है.

फैंस ने निक वेब को पॉर्न स्टार जॉनी सिंस समझा


कौन हैं निक वेब?
निक वेब (Nick Webb) भारतीय क्रिकेट टीम के नए ट्रेनर हैं. वो शंकर बासू के जाने के बाद भारतीय टीम से जुड़े हैं. निक न्यूजीलैंड के ही रहने वाले हैं और वो न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम वहां की घरेलू टीम सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स के ट्रेनर रह चुके हैं. इसके अलावा निक वेब के पास रग्बी टीम के ट्रेनर होने का भी अनुभव है.

विराट कोहली ने कही बड़ी बात
बता दें वेलिंगटन में भारतीय उच्चायोग में जाकर विराट कोहली ने दिल को छू लेने वाली बात कही. वो न्यूजीलैंड के लोगों से बेहद प्रभावित दिखे और उन्होंने यहां तक कह दिया कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में वो अगर किसी एक टीम से नंबर 1 का स्थान बांटना चाहेंगे तो वो न्यूजीलैंड होगी. विराट कोहली ने कहा कि टीम इंडिया न्यूजीलैंड की खातिरदारी से बेहद प्रभावित है. उसने वनडे सीरीज गंवा दी है लेकिन टेस्ट सीरीज के लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं.


इस महिला ने धोनी को भीड़ से 'बचाया', Video ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 7:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर