लाइव टीवी

मैच के दौरान भारतीय क्रिकेटर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत!

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 8:59 AM IST
मैच के दौरान भारतीय क्रिकेटर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत!
त्रिपुरा में युवा क्रिकेटर की हार्टअटैक से मौत (File Photo)

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में अंडर 23 के युवा खिलाड़ी की मौत हो गई, मैच के दौरान उसे दिल का दौरा पड़ गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 8:59 AM IST
  • Share this:
अगरतला. क्रिकेट के मैदान पर कई खिलाड़ियों की जान जा चुकी है और कुछ ऐसा ही मंगलवार को त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में भी हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक त्रिपुरा की अंडर-23 टीम के खिलाड़ी मिथुन देबबर्मा (Mithun Debbarma) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. देबबर्मा को मैच के दौरान हार्ट अटैक आया और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई.

हार्टअटैक से युवा क्रिकेटर की मौत
स्पोर्ट्स स्टार की खबर के मुताबिक मंगलवार को अगरतला के महाराजा बिर बिक्रम क्रिकेट स्टेडियम में एक प्रैक्टिस मैच चल रहा था जिसमें मिथुन देबबर्मा (Mithun Debbarma Heart Attack) भी खेल रहे थे. मिथुन फील्डिंग कर रहे थे लेकिन अचानक वो मैदान पर गिर पड़े. मिथुन को बेहोश होते देख उनके साथियों ने उन्हें तुरंत उठाया और नजदीकी इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल में ले गए, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर्स ने मिथुन देबबर्मा की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई, जिसे जानकर सभी हैरान रह गए.

अंडर 23 के खिलाड़ी थे मिथुन


डॉक्टरों ने जानकारी दी कि मिथुन (Mithun Debbarma) को गंभीर हार्टअटैक आया और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी. मिथुन को इतनी कम उम्र में दिल का दौरा कैसे पड़ा ये जानने के लिए उनका शरीर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मिथुन देबबर्मा की मौत की खबर सुनकर त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यश्र डॉ. मानिक शाह भी अस्पताल पहुंचे. कई और बड़े क्रिकेटर भी इस हादसे से स्तब्ध हैं.

त्रिपुरा में युवा क्रिकेटर की हार्टअटैक से मौत (social media)


पहले भी हुई हैं दिल का दौरा पड़ने से मौत
Loading...

बता दें क्रिकेट के मैदान पर दिल के दौरे से मौत का ये पहला मामला नहीं है. इसी साल गोवा के पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश घोडगे की एक क्लब मैच के दौरान हार्टअटैक से मौत हो गई थी. नवी मुंबई में भी एक टूर्नामेंट के दौरान संदीप चंद्रकांत महात्रे की महज 36 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी. पिछले साल भोपाल में भी एक रेलवे क्रिकेटर ने मैच के दौरान हार्टअटैक से दम तोड़ दिया था.

वसीम अकरम ने खोला राज, सचिन-लारा नहीं इस बल्लेबाज से खाते थे खौफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...