उमेश यादव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, देशवासियों से भी अपील की

भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है.

भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है.

पेसर उमेश यादव (Umesh Yadav) कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले तीसरे भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं. उनसे पहले शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे भी कोरोना से बचाव के तौर पर वैक्सीन की पहली खुराक लगवा चुके हैं. उमेश ने कहा कि जब भी आपको मौका मिले, टीका लगवाएं.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय पेसर उमेश यादव (Umesh Yadav) ने कोरोना वायरस से बचाव के तौर पर वैक्सीन की पहली खुराक लगवा ली है. उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर भी शेयर की. उन्होंने साथ ही देशवासियों से अपील करते हुए लिखा कि जब भी मौका मिले, तो वैक्सीन लगवा लें. भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी वैक्सीन की पहली खुराक लगवा ली है.

उमेश ने लिखा, ‘टीका लगवा लिया है. सभी चिकित्साकर्मियों का बहुत-बहुत धन्यवाद और मेरा हर किसी से यह अनुरोध है कि जब भी आपको मौका मिले, टीका लगवाएं.’


उमेश और रहाणे से पहले भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने गुरुवार को टीका लगवाया था. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मार्च में टीका लगवा लिया था. केंद्र सरकार ने एक मई से 18 साल से ज्यादा की उम्र के सभी लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की अनुमति दे दी है. इससे टीम इंडिया के सभी क्रिकेटर इसके योग्य हो गए हैं कि वे भी वैक्सीन लगवा सकते हैं.
इसे भी देखें, अजिंक्य रहाणे ने अपनी पत्नी के साथ लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों से की अपील

भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे पर भी जाना है, इससे पहले बीसीसीआई को उम्मीद है कि सभी क्रिकेटरों को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लग जाए. अगर सभी खिलाड़ी भारत में कोविशील्ड टीका लगवाते हैं तो इंग्लैंड में इसके दूसरे डोज को लेने में आसानी होगी क्योंकि यह ऑक्सफोर्ड का टीका है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज