वाशिंगटन सुंदर ने अपने डॉग का नाम रखा 'गाबा'? सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ Hint

वाशिंगटन सुंदर ने अपने टेस्ट करियर का आगाज ऐतिहासिक गाबा मैदान पर ही किया था. (Photo- Instagram)

वाशिंगटन सुंदर ने अपने टेस्ट करियर का आगाज ऐतिहासिक गाबा मैदान पर ही किया था. (Photo- Instagram)

भारतीय ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनके घर में नया मेहमान आया है. इसके साथ ही उन्होंने उसके नाम का भी हिंट दिया. हालांकि ज्यादातर लोगों ने इसका जवाब एक ही दिया 'गाबा'.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने को बेताब हैं. इससे पहले उन्होंने चेन्नई में अपने परिवार के साथ वक्त बिताया. उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनके घर में नया मेहमान आया है. इसके साथ ही उन्होंने उसके नाम का भी हिंट दिया. हालांकि ज्यादातर लोगों ने इसका जवाब एक ही दिया.

21 साल के ऑलराउंडर सुंदर ने गुरुवार को एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कुछ दिन अपने परिवार के साथ बिताना शानदार रहा. अंदाजा लगाइए कि घर में नया मेहमान कौन आया है. हिंट- मेरा टेस्ट डेब्यू.' इस तस्वीर में उनके साथ उनकी मां के हाथ में एक डॉग नजर आ रहा है. इसके अलावा उनकी बहन भी मुस्कुराते हुए दिख रही हैं.

इसे भी पढ़ें, गंभीर बोले, ICC World Cup 2011 जीतकर किसी पर एहसान नहीं किया

इस तस्वीर को एक घंटे में ही 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. इसमें कई लोगों ने एक ही जवाब दिया- गाबा. दरअसल, गाबा में ही सुंदर ने अपना टेस्ट डेब्यू किया था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी साल 15 जनवरी को सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से इस फॉर्मेट में डेब्यू किया था.




अपने डेब्यू टेस्ट में सुंदर पहली पारी में अर्धशतक जड़ा और मुकाबले में कुल चार विकेट भी झटके. चेन्नई के ऑफ स्पिनर सुंदर ने अब तक करियर में चार टेस्ट और एक वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है. उनकी बहन शैलजा भी क्रिकेट खेलती हैं. सुंदर आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे. आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मैच 9 अप्रैल को आरसीबी और रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई में ही होना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज