• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs ENG: मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को क्या Whatsapp मैसेज आया?

IND vs ENG: मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को क्या Whatsapp मैसेज आया?

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का 5वां और अंतिम टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है. हालांकि इसे भविष्य में आयोजित किया जा सकता है. (PIC: AP)

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का 5वां और अंतिम टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है. हालांकि इसे भविष्य में आयोजित किया जा सकता है. (PIC: AP)

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले सीरीज के 5वें और अंतिम टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है. इस मैच के रद्द होने की जानकारी भी Whatsapp ग्रुप पर दी गई थी. भारतीय खिलाड़ियों को ग्रुप पर भेजे गए एक मैसेज में उन्हें केवल अपने कमरे में रहने के लिए कहा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का 5वां और अंतिम टेस्ट मैच कोविड-19 के डर के चलते ऐन मौके पर रद्द करना पड़ा. यह जानकारी पहले ही मिल गई थी कि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) चौथे टेस्ट मैच के दौरान ही कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. बाद में भारतीय सपोर्ट स्टाफ के अन्य सदस्यों की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. इसी के चलते मैच को रद्द करने का ही फैसला किया गया. हालांकि बाद में बीसीसीआई की ओर से बयान जारी कर बताया गया कि इस टेस्ट मैच को भविष्य में आयोजित कराया जा सकता है.

    चार मैचों के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही थी. मैनचेस्टर में उसका मकसद 5वां टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में जीत दर्ज करने का था लेकिन टॉस से करीब 2 घंटे पहले ही मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया. इस बीच भारतीय खिलाड़ियों को वॉट्सएप ग्रुप पर अलग-अलग तरह के मैसेज मिले.

    इसे भी पढ़ें, मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने पर भड़की इंग्लिश मीडिया, कोच शास्त्री को ठहराया कसूरवार

    क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय खिलाड़ियों को ग्रुप पर भेजे गए एक मैसेज में जहां उन्हें केवल अपने कमरे में रहने के लिए कहा गया. वहीं, करीब 10 मिनट बाद एक अन्य मैसेज पॉप अप हुआ जिसमें उन्हें मैच के रद्द होने की जानकारी दी गई. बाद में खिलाड़ियों को ग्रुप पर ही बताया गया कि उनके कमरे में नाश्ते की व्यवस्था नहीं हो पा रही है, और इसलिए वे खाने के लिए रेस्तरां क्षेत्र से बाहर जा सकते हैं.

    भारत ने ओवल में खेला गया सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 157 रनों के अंतर से जीता और सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली थी. उस मैच में ओपनर रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा जबकि सबसे ज्यादा विकेट पेसर उमेश यादव ने लिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज