टीम इंडिया चार्टर्ड फ्लाइट से पहुंची लंदन और फिर साउथम्पटन के लिए पकड़ी बस, वीडियो में देखिए- कैसा रहा सफर

भारतीय खिलाड़ी चार्टर्ड फ्लाइट से लंदन पहुंचने के बाद बस से साउथम्पटन पहुंचे. (Video Grab/BCCI)

भारतीय खिलाड़ी चार्टर्ड फ्लाइट से लंदन पहुंचने के बाद बस से साउथम्पटन पहुंचे. (Video Grab/BCCI)

BCCI ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें महिला और पुरुष टीमों के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. वीडियो में चार्टर्ड फ्लाइट से लेकर बस द्वारा साउथम्पटन पहुंचने के सफर को बताया गया है. फिलहाल भारतीय खिलाड़ी तीन दिन तक कड़े आइसोलेशन में रहेंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय पुरुष और महिला टीमें इंग्लैंड पहुंच गई हैं और उन्होंने अपना क्वारंटीन भी शुरू कर दिया है. टीमों टीमों के खिलाड़ी एक साथ चार्टर्ड विमान से इंग्लैंड पहुंचे. बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद ऐसा लगता है कि खिलाड़ियों की बहुप्रतीक्षित सीरीज के लिए यात्रा काफी मनोरंजक रही.

वीडियो में अक्षर पटेल नजर आ रहे हैं जो खाना खा रहे हैं. अक्षर ने फ्लाइट के अंदर खाना खाते हुए कहा, 'मैंने काफी गहरी नींद ली थी. पहले दो घंटे मैंने फिल्म देखने में बिताए और फिर अगले 6 घंटे सो गया. मैं अब नाश्ता कर रहा हूं और बिल्कुल तरोताजा महसूस कर रहा हूं.' यह पूछे जाने पर कि होटल पहुंचने के बाद उनकी क्या योजना है, तो अक्षर ने कहा, 'अभी तो हमें इतना पता है कि क्वारंटीन रहना है और तीन दिन तक किसी से मिल नहीं पाएंगे.'

भारतीय क्रिकेट की 'वॉल' कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा को भी विमान में अपने परिवार के साथ अच्छा अनुभव हुआ. उन्होंने कहा, 'मैं अच्छी तरह सोया. फिर भी, मुझे कुछ समय के लिए जागना पड़ा, मेरी बेटी ने भी अच्छी तरह से नींद ली.'

इसे भी देखें, इंग्लैंड में कड़े आइसोलेशन में टीम इंडिया, 3 दिन तक एक-दूसरे से नहीं मिलेंगे खिलाड़ी
शुभमन गिल अन्य साथी खिलाड़ियों के साथ खाना खाते नजर आए. वहीं, महिला क्रिकेटर मुस्कुराते हुए और मस्ती के मूड में दिखाई दीं. मोहम्मद सिराज ने बताया कि उन्हें रोहित शर्मा ने नींद से उठा दिया था जिसके बाद उन्हें नींद ही नहीं आई. टीम बस से बाद में साउथम्पटन के लिए रवाना हुई.


पुरुष और महिला टीम अब साउथम्पटन के एजेस बाउल में अगले तीन दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेंगी. विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम 18 जून से शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship Final) में न्यूजीलैंड का सामना करेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज