विराट कोहली की टीम को इंग्‍लैंड रवाना होने से पहले मिली खुशखबरी, अब नहीं होगी परिवार की फिक्र

भारतीय खिलाड़ी परिवार के साथ इंग्‍लैंड का दौरा कर सकते हैं  (फोटो क्रेडिट: AnushkaSharma1588)

भारतीय खिलाड़ी परिवार के साथ इंग्‍लैंड का दौरा कर सकते हैं (फोटो क्रेडिट: AnushkaSharma1588)

भारतीय पुरुष और महिला टीम 2 जून को इंग्‍लैंड के लंबे दौरे पर रवाना होगी. ब्रिटेन सरकार की तरफ से परिवार को दौरे पर साथ आने की इजाजत न मिलने के बाद खिलाड़ियों को उनकी चिंता सता रही थी.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. भारतीय टीम न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC 2021) का खिताबी मुकाबला और इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए 2 जून को ब्रिटेन दौरे के लिए रवाना होगी. भारतीय पुरुष टीम और महिला टीम एक ही चार्टर्ड फ्लाइट से इंग्‍लैंड के लिए उड़ान भरेंगे. दरअसल महिला टीम इंग्‍लैंड की महिला टीम के खिलाफ एक टेस्‍ट और 3-3 वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम का यह दौरा काफी लंबा होने है.

ऐसे में इस मुश्किल समय में लंबे समय तक परिवार से दूर रहने पर उन्‍हें उनकी फिक्र हो रही थी, मगर इंग्‍लैंड रवाना होने से पहले भारतीय पुरुष और महिला टीम को खुशखबरी मिली है, जिससे अब उन्‍हें परिवार को लेकर फिक्र नहीं होगी. दरअसल भारतीय खिलाड़ी, कोचिंग और सपोर्ट स्‍टाफ को दौरे पर परिवार को साथ ले जाने की इजाजत मिल गई है. भारतीय पुरुष टीम करीब चार महीने इंग्‍लैंड में रहेगी.

यह भी पढ़ें : 

ICC Meeting Today: BCCI के सामने T20 वर्ल्‍ड कप की मेजबानी बचाना चुनौती, ICC आज ले सकता है बड़ा फैसला
सचिन को सबसे ज्यादा परेशान करती थी दिग्गज खिलाड़ी की गेंदें, जिंदगी का हुआ दर्दनाक अंत

ब्रिटेन सरकार ने दी परिवार को इजाजत

क्रिकइंफो की खबर के अनुसार ब्रिटेन सरकार ने भारतीय पुरुष और महिला खिलाड़ियों के परिवारों को भी दौरे पर साथ आने की इजाजत दे दी है. फिलहाल दोनों टीमें मुंबई के एक ही होटल में क्‍वारंटीन हैं. सभी खिलाड़ी परिवार के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से उड़ान भरेंगे और 3 जून को लंदन पहुंचेंगे. वहां से दोनों टीमें साउथेम्‍प्‍टन जाएगी, जहां उन्‍हें अनिवार्य क्‍वारंटीन होना होगा. इसके बाद महिला टीम ब्रिस्‍टल के लिए रवाना होगी, जहां वह मेजबान के खिलाफ एकमात्र टेस्‍ट मैच खेलेगी. वहीं उम्‍मीद की जा रही है कि पुरुष टीम साउथेम्‍प्‍टन में ट्रेनिंग शुरू करेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज