हरभजन की पहली तमिल फिल्म फ्रेंडशिप का टीजर रिलीज, लक्ष्मण ने दी ऐसे बधाई

भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अब दक्षिण भारतीय फिल्मों में बतौर हीरो नजर आएंगे. सोमवार को उनकी फिल्म फ्रेंडशिप का टीजर रिलीज हुआ. ( Harbhajan Singh/ Twitter)

भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अब दक्षिण भारतीय फिल्मों में बतौर हीरो नजर आएंगे. सोमवार को उनकी फिल्म फ्रेंडशिप का टीजर रिलीज हुआ. ( Harbhajan Singh/ Twitter)

भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अब दक्षिण भारतीय फिल्मों में बतौर हीरो नजर आएंगे. सोमवार को उनकी तमिल फिल्म फ्रेंडशिप (Friendship) का टीजर रिलीज हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ( Harbhajan Singh) अब दक्षिण भारतीय फिल्मों में बतौर हीरो नजर आएंगे. सोमवार को उनकी पहली तमिल फिल्म फ्रेंडशिप (Friendship) का टीजर रिलीज हुआ. हरभजन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म का टीजर शेयर किया और इसके बाद उन्हें बधाईयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी हरभजन की इस फिल्म का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कि अपने बहुमुखी प्रतिभा के धनी दोस्त को देखने का और इंतजार नहीं कर सकता. भज्जी एक्शन में. गुड लक. हरभजन ने भी उन्हें जवाब देने में देर नहीं की और इस लिखा कि शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद अन्ना...आप से ही एक्शन सीन सीखे हैं. खैर प्यार और सपोर्ट दिखाने के लिए आपका शुक्रिया. लक्ष्मण के अलावा रैना ने भी हरभजन को नई पारी की शुभकामना दी. रैना ने लिखा कि ये वाकई ऐतिहासिक था भज्जू पा. पूरी फिल्म देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकता हूं. इस नई कोशिश के साथ आपको बहुत सारी सफलता की कामना.






फिल्म में हरभजन के साथ अर्जुन भी नजर आएंगे
फिल्म के टीज़र में हरभजन के अलग-अलग किरदार देखने को मिल रहे हैं, जिसमें वो कभी लड़ाई तो कभी दमदार एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं. वो फिल्म के एक सीन में क्रिकेट के मैदान पर भी नजर आ रहे हैं. हरभजन की इस डेब्यू फिल्म में दक्षिण भारत के मशहूर एक्शन हीरो अर्जुन (Arjun) भी हैं. अर्जुन फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे जबकि हरभजन लीड रोल में होंगे. फिल्म का निर्देशन जॉन पॉल राज (John Paul Raj) और श्याम सूर्या (Shyam Surya) ने किया है.

हिंदी में भी डब होगी फ्रेंडशिप
हरभजन सिंह की ये फिल्म हिंदी में भी डब होगी. फिल्म इसी साल अप्रैल या मई महीने में रिलीज होगी. हरभजन इससे पहले पंजाबी फिल्में भी कर चुके हैं. इसके अलावा कई टीवी शो में भी टीम इंडिया का ये स्पिनर नजर आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज