लाइव टीवी

घर में कैद हुए मयंक अग्रवाल ने बनाई खास डिश, ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया नाम

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 9:22 AM IST
घर में कैद हुए मयंक अग्रवाल ने बनाई खास डिश, ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया नाम
मयंक अग्रवाल ने 10 टेस्ट मैच की 15 पारियों में 964 रन बनाए हैं.

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 9:22 AM IST
  • Share this:
बैंगलोर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण मिले अनचाहे ब्रेक में सभी क्रिकेटर्स कुछ न कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं. कोई बॉक्सिंग कर रहा है कोई जादू करने की कोशिश कर रहा है तो कोई डांस. मैदान से दूर रहने के इस मौके का हर कोई अपने तरीके से फायदा उठा रहा है. इसी कड़ी में भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी शामिल हो गए हैं जो अब किचन एक्सपर्ट बनने की तैयारी कर रहे हैं.

शेफ बने मयंक अग्रवाल
कर्नाटक का यह बल्लेबाज इस समय अपने परिवार के साथ घर पर समय बिता रहा है. क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद वह फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. फिटनेस के साथ-साथ वह अपनी डाइट पर पूरा ध्यान दे रहे हैं. इतना ध्यान कि वह खुद ही शेफ बन गए. शेफ बने मयंक ने ट्विटर तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वह आजकल घर पर रहकर खाना बना रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा 'रात के खाने के लिए एक स्वस्थ विकल्प मिला है. पालक और मशरूम क्विनोआ शेफ मयंक के हाथों! #StayHomeStaySafe #StayAwareStaySafe.”





रोहित शर्मा घर की सफाई कर रहे हैं
केविन पीटरसन के साथ एक चैट सत्र में, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने खुलासा किया कि वह घरेलू कामों में मदद कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, रोहित ने पीटरसन से कहा मुझे याद नहीं है कि आखिरी बार मैंने कब होमवर्क किया था. लेकिन मैं सफाई करने गया था और मुझे लगभग 2 घंटे लग गए. घर की सफाई करना आसान आदमी नहीं है.'

केएल राहुल घर पर भी बहा रहे हैं जमकर पसीना
वहीं मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ खिलाड़ी औऱ अच्छे दोस्त केएल राहुल (KL Rahul) पूरी तरह अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लगाए गए लॉकडाउन के कारण लोगों को बाहर जाना मना है और ऐसी स्थिति में राहुल घर में रहकर ही अपने आप को फिट बनाए रखने में लगे हुए हैं. राहुल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 41 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है जिसका कैप्शन उन्होंने एनजाइसिंग (इंडोर) दिया है. वीडियो में राहुल अपने घर की छत पर एक्सरसाइज करते हुए पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

आज ही के दिन सहवाग ने ठोके थे 2 तिहरे शतक, खत्म कर दिया था इस गें

लॉकडाउन में दिग्गज खिलाड़ी ने जाहिर की बेबसी, कहा- परिवार की बहुत याद आती है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 9:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading