शिखर धवन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, लोगों से भी की अपील

शिखर धवन ने IPL-2021 के स्थगित होने के बाद बायो-बबल से निकलते ही कोरोना वैक्सीन लगवा ली. (Twitter)

शिखर धवन ने IPL-2021 के स्थगित होने के बाद बायो-बबल से निकलते ही कोरोना वैक्सीन लगवा ली. (Twitter)

IPL टीम दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वह वैक्सीन लगवाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने साथ ही अन्य लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की. वह मौजूदा भारतीय टीम के पहले क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने वैक्सीन लगवा ली है.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद कोविड-19 से बचाव के तौर पर वैक्सीन लगवा ली है. उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह वैक्सीन लगवाते नजर आ रहे हैं. शिखर ने साथ ही अन्य लोगों से भी अपील की कि जितना जल्दी हो सके, वैक्सीन लगवाएं. केंद्र सरकार ने एक मई से 18 साल से ज्यादा की उम्र के सभी नागरिकों के लिए वैक्सीन लगाना शुरू किया है. कोरोना से बचाव के तौर पर वैक्सीन लगवाने मौजूदा भारतीय टीम के क्रिकेटरों में शिखर धवन ऐसे पहले खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने वैक्सीन लगवाई है.

दिल्ली के रहने वाले 35 साल के धवन ने फोटो के साथ लिखा, 'वैक्सीन लगवा ली, सभी फ्रंटलाइन योद्धाओं को उनके बलिदान और समर्पण के लिए धन्यवाद नहीं दे सकता हूं. कृपया संकोच ना करें और जितनी जल्दी हो सके, टीका (वैक्सीन) लगवाएं. यह इस वायरस को हराने में हमारी मदद करेगा.'


आईपीएल-2021 स्थगित होने के बाद कई क्रिकेटर अपने-अपने घर लौट गए हैं. इस लीग के मौजूदा सीजन में 29 मैच खेले गए लेकिन बाद में कोरोना वायरस के आगे बीसीसीआई को घुटने टेकने पड़े. कुछ खिलाड़ियों के साथ-साथ स्टाफ के सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद इस लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा.

Youtube Video

इसे भी पढ़ें, गांगुली का दावा- IPL 2021 अधूरा छूटा तो BCCI को होगा 2500 करोड़ का नुकसान

धवन ने मौजूदा सीजन के स्थगित होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपनिंग करते हुए 8 मैच खेले और कुल 380 रन बनाए जिसमें तीन अर्धशतक शामिल रहे. उन्होंने आईपीएल करियर में 184 मैच खेले हैं और कुल 5577 रन बनाए हैं जिसमें 2 शतक और 44 अर्धशतक शामिल हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 127 से ज्यादा का रहा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज