IND VS ENG: बुमराह से शादी के 10 दिन बाद ही संजना काम पर लौटीं, लक्ष्मण-पठान के साथ शो होस्ट किया

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) ने 15 मार्च को गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन(Sanjana Ganesan) से गोवा में शादी की थी. (Jasprit Bumrah/Twitter)

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) ने 15 मार्च को गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन(Sanjana Ganesan) से गोवा में शादी की थी. (Jasprit Bumrah/Twitter)

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanajan Ganesan) अपने काम पर लौट आईं हैं. वो भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे (India vs England ODI Series) के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के प्री मैच शो क्रिकेट लाइव में नजर आईं. दोनों ने 15 मार्च को गोवा में शादी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 2:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanajan Ganesan) अपने काम पर लौट आईं हैं. वो भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे (India vs England ODI Series) के दौरान स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) के प्री मैच शो क्रिकेट लाइव में नजर आईं. उनके साथ वीवीएस लक्ष्मण(VVS Laxman) और इरफान पठान(Irfan Pathan) भी थे. उनके इस शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं. दरअसल, संजना पेशे से स्पोर्ट्स एंकर हैं और स्टार स्पोर्ट्स की टीम का हिस्सा हैं. बता दें कि बुमराह और संजना ने इसी महीने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी और फिर गुरुद्वारे में इनकी अनंत कारज की रस्म हुई थी. कोरोना के कारण इस समारोह में दोनों परिवारों की तरफ से चुनिंदा 20 मेहमान ही शामिल हुए थे.

बुमराह और संजना ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को यह खुशखबरी दी थी. शादी के बाद इन दोनों के मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इससे पहले, बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)से छुट्टी मांगी थी. उसी समय से इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्होंने शादी के लिए बोर्ड से छुट्टी मांगी है. बाद में उन्हें इंग्लैंड के लिए खिलाफ 5 टी20 की सीरीज के लिए भी आराम दिया गया था. वे अभी वनडे टीम का भी हिस्सा नहीं हैं.

बुमराह और संजना ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था कि प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है. आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं.
sanjana ganesan, jasprit bumrah, cricket news
स्पोर्ट्स एंकर संजन गणेशन भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के प्री मैच शो को होस्ट करते नजर आईं. (Nirmal Kumar/Twitter)


IND vs ENG: टीम इंडिया बन सकती है नंबर 1 वनडे टीम, जानिए इसके लिए क्या करना है जरूरी?

IND VS ENG: टीम इंडिया की 4 कमजोरियों का फायदा उठाकर इंग्लैंड जीत सकती है दूसरा वनडे! 

संजना ने इंजीनियरिंग करने के बाद मॉडलिंग का रुख किया



बता दें कि संजना गणेशन आईपीएल के दौरान केकेआर डायरीज नाम के शो की भी होस्ट रह चुकी हैं. वह 2016 में केकेआर के साथ जुड़ी थीं और नाइट क्लब नाम का शो होस्ट करती थीं. संजना गणेशन आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं. संजना ने 2012 में सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीटेक किया है.

ग्रेजुएशन के बाद संजना ने एक साल तक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम किया था. हालांकि, इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की तरफ रुख किया और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंची थीं. संजना ने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था. संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज