नवदीप सैनी हार्ले डेविडसन की बाइक पर स्टंट करते आए नजर, खूब उड़ा धुआं और धूल

पेसर नवदीप सैनी बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. (Twitter/Video Grab)

तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) अपने वीडियो में Harley Davidson की महंगी बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वह बाइक को एक ही जगह पर खड़ी कर रेस से एक्सलरेट कर रहे हैं जिससे धूल और धुआं उड़ता दिख रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया के युवा पेसर नवदीप सैनी (Navdeep Saini) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह 'शर्टलेस' होकर हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) की महंगी बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में वह बाइक पर बैठकर उससे रेत और धूल उड़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

    घरेलू क्रिकेट में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले नवदीप वीडियो में बिना मास्क और शर्ट के दिख रहे हैं. वह बाइक को स्टार्ट करके एक ही जगह पर एक्सलरेटर घुमाए जा रहे हैं. सैनी न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल टीम का हिस्सा नहीं हैं और इसी के कारण वह फिलहाल अपने घर पर समय बिता रहे हैं.

    28 साल के नवदीप ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरी बाइक पर इस डर को महसूस करने के लिए साथ दीजिए.' उन्होंने साथ ही बाइक की कंपनी को भी टैग किया.



    दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारत की वनडे टीम से बाहर कर दिया गया था. कुछ फैंस ने उनसे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में वापसी की उम्मीद की थी लेकिन उन्होंने लीग में केवल एक मैच खेला.

    इसे भी देखें, 'शर्टलेस' नवदीप सैनी बाइक से धुआं और धूल उड़ाते आए नजर, ट्रोल

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के अंतिम और निर्णायक टेस्ट मैच के दूसरे सेशन में नवदीप सैनी इंजरी की वजह से मैदान से बाहर चले गए थे. 35.5 ओवर में नवदीप को कुछ परेशानी हुई. फिजियो मैदान पर आए और उन्होंने गेंदबाज को कुछ स्ट्रेचिंग करवाई. इसके बाद नवदीप फिजियो के साथ मैदान से बाहर चले गए थे. नवदीप सैनी ने अब तक भारत के लिए दो टेस्ट, 7 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में कुल 4, वनडे में 6 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में 13 विकेट हैं.