टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड जाने वाले भारतीय गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा हुए कोरोना पॉजिटिव

प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं (PIC:AP)

प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं (PIC:AP)

प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के चौथे खिलाड़ी हैं. उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती, टिम सिफर्ट और संदीप वारियर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिये खेलने वाले भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कृष्णा को एक दिन पहले ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम के साथ स्टैंड-बाय खिलाड़ी के तौर पर जोड़ा गया है.  कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की अगुआई में 20 सदस्यीय भारतीय टीम 25 मई को मुंबई में इकठ्ठा होगी और यहां तैयार किए गए बायो-बबल में 8 दिन के लिए रहेगी. इस दौरान दो से तीन बार सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट होगा. टीम दो जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी और वहां पहुंचने के बाद 10 दिन क्वारंटीन रहेगी. इसके बाद 18 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथैम्प्टन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलने उतरेगी. कृष्णा को 25 मई से पहले कोरोना टेस्ट में निगेटिव आना होगा तभी वह भारतीय टीम के साथ बायो-बबल में प्रवेश कर सकेंगे.

बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के चौथे खिलाड़ी हैं. उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती, टिम सिफर्ट और संदीप वारियर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे. न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव होने के चलते चार्टर्ड उड़ान से अपने घर लौट नहीं सके. वह अहमदाबाद में पृथकवास में रहेंगे और फिर चेन्नई में निजी अस्पताल में उपचार करायेंगे. सिफर्ट का रवानगी से पहले दोनों आरटीपीसीआर पॉजिटिव आया है. न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि सीफर्ट के पिछले दस दिन में सात टेस्ट नेगेटिव आये थे. उन्होंने यकीन जताया कि उनकी टीम उनका पूरा ख्याल रखेगी.

Youtube Video

यह भी पढ़ें:
इंग्लैंड जाने से पहले 8 दिन बायो-बबल में रहेगी टीम इंडिया, यूके में 10 दिनों का क्वारंटीन

केकेआर के खिलाड़ी टिम सिफर्ट हुए कोरोना पॉजिटिव, चेन्नई में कराएंगे अपना इलाज

पृथकवास पूरा होने और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद वह न्यूजीलैंड रवाना होंगे जहां 14 दिन फिर पृथकवास में रहेंगे. न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को लेकर एक चार्टर्ड उड़ान रवाना हो चुकी है और दूसरी आज शाम जायेगी. इन उड़ानों से जा रहे सभी व्यक्ति कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करेंगे. उनकी आकलैंड पहुंचने के बाद फिर जांच की जायेगी. सिफर्ट को चेन्नई के उसी अस्पताल में रखा जायेगा जहां ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइक हसी इलाज करा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज