शार्दुल ठाकुर का खुलासा, बताया- ड्रेसिंग रूम में सचिन तेंदुलकर की किस सलाह से उन्‍हें मिली मदद

शार्दुल ठाकुर आईपीएल के इस सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का हिस्‍सा है  (Shardul Thakur/Instagram)

शार्दुल ठाकुर आईपीएल के इस सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का हिस्‍सा है (Shardul Thakur/Instagram)

चेन्नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) ने भारतीय दिग्‍गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें शार्दुल ठाकुर ड्रेसिंग रूम का एक किस्‍सा बता रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 7:16 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय दिग्‍गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 24 अप्रैल को अपना 48वां जन्‍मदिन मनाया. इस मौके पर दुनिया के हर कोने से सचिन को शुभकामनाएं मिली. आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स भी मास्‍टर ब्‍लास्‍टर को बधाई देने में पीछे नहीं रही और उसने इस मौके पर एक वीडियो पोस्‍ट किया. इस वीडियो में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने मुंबई के ड्रेसिंग रूम के एक किस्‍से को शेयर किया, जब सचिन तेंदुलकर की एक सलाह ने उन्‍हें बदल दिया.

शार्दुल ने खुलासा किया कि मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने उन्‍हें अभ्‍सास करते रहने के लिए कहा था. ठाकुर ने कहा कि सचिन ने सलाह दी थी कि मैच न खेलने पर भी अभ्‍यास से ही लेंथ और पेस पर मदद मिलेगी.



शार्दुल ठाकुर ने याद करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि हमारे रणजी ट्रॉफी फाइनल से पहले या फिर रणजी ट्रॉफी जीतने के बाद की बात है. मैं सचिन पाजी से किसी चीज पर चर्चा कर रहा था. वह लाइन के बारे में समझा रहे थे. वह फ्लैश ब्‍लैक में चले गए. उन्‍होंने मुझसे कहा कि तुम्‍हें याद नहीं है कि मैंने तुम्‍हें कुछ लाइन और लेंथ के बारे में कहा था. इसीलिए ऐसा करते रहो.
यह भी पढ़ें : 

IPL 2021 RR vs KKR Highlights: राजस्‍थान रॉयल्‍स ने दर्ज की सीजन की दूसरी जीत

IPL 2021 : ना मोबाइल, ना फोटो, फिर भी छा गया रियान पराग का 'सेल्फी सेलिब्रेशन' अंदाज



ठाकुर ने कहा कि सचिन तेंदुलकर से उनसे कहा था कि मैच अभ्‍यास के अलावा जब भी तुम्‍हें समय मिले, अभ्‍यास करते रहो. कड़ी मेहनत करो और मुझे लगता है कि इससे बहुत मदद मिली है. आईपीएल के इस सीजन में ठाकुर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की तरफ से खेल रहे हैं. हालांकि वह चार मैचों में 11.27 की इकोनॉमी से महज 3 विकेट ही ले पाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज