Home /News /sports /

indian skipper rohit sharma posts emotional note after completing 15 years in international cricket

रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 15 साल, भावुक पोस्ट में फैंस को कहा, शुक्रिया !

रोहित शर्मा ने 23 जून 2007 को आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू किया था. (AFP)

रोहित शर्मा ने 23 जून 2007 को आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू किया था. (AFP)

रोहित को इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने ट्विटर पर एक लेटर पोस्ट किया है और अपने फैंस और करीबियों का शुक्रिया अदा किया. रोहित ने 23 जून 2007 को आयरलैंड के खिलाफ अपने इंटरनेशनल डेब्यू किया था.

नई दिल्ली. भारत क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों इंग्लैंड में टेस्ट मैच की तैयारी कर रहे हैं जो 1 जुलाई से खेला जाएगा. रोहित को इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने ट्विटर पर एक लेटर पोस्ट किया है और अपने फैंस और करीबियों का शुक्रिया अदा किया. रोहित ने 23 जून 2007 को आयरलैंड के खिलाफ अपने इंटरनेशनल डेब्यू किया था. इस वनडे मैच को भारत ने एकतरफा अंदाज में जीत लिया था. रोहित को इस मैच में बैटिंग करने का मौका नहीं मिला था.

रोहित ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए लेटर में लिखा, ‘आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे कर रहा हूं. क्या सफर रहा है, इसे मैं अपनी सारी जिंदगी संजोकर रखूंगा. मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जो मेरे इस सफर का हिस्सा रहे हैं और उनका खासतौर पर धन्यवाद करना चाहूंगा जिनकी वजह से मैं ऐसा खिलाड़ी बन सका. सभी क्रिकेट प्रेमियों, फैंस और आलोचकों का प्यार ही हमें सारी बाधाएँ पार करने में मदद करता है.’

रोहित इंग्लैंड के साथ 1 जुलाई से शुरू हो रहे टेस्ट मैच में भारत की कप्तानी करेंगे. यह मैच बर्मिंघम में खेला जाएगा. यह इस सीरीज का 5वां टेस्ट मैच है. इससे पहले के 4 मैच भारतीय टीम ने साल 2021 में खेले थे. उस वक्त भारतीय कैंप में कोविड के मामले सामने आने की वजह से सीरीज को बीच में छोड़ना पड़ा था. भारतीय टीम के पास इस सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त है. यानी भारतीय टीम यह सीरीज हार नहीं सकती.

यह भी पढ़ें : T20 क्रिकेट में अभी नहीं होगी रोहित-विराट की वापसी, यह है सबसे बड़ी वजह

यह भी पढ़ें : यह भी पढ़ें : रोहित-विराट के खिलाफ खेलेंगे बुमराह-पंत, लीसेस्टरशर की टीम में 4 भारतीय खिलाड़ी शामिल

टीम इंडिया के पास इस सीरीज में 15 साल बाद जीत दर्ज करने का मौका होगा. इससे पहले राहुल द्रविड़ की कप्तानी में टीम इंडिया ने साल 2007 में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीती थी. इस बार राहुल द्रविड़ कोच के तौर पर भारतीय टीम के साथ हैं.

Tags: Hitman Rohit Sharma, Ind vs eng test, Rohit sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर