बड़ी खबर: भारत को वर्ल्‍ड कप दिलाने वाले गेंदबाज की मां का कोरोना वायरस से निधन

कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेटर हरमीत सिंह की मां का निधन हो गया (सांकेतिक तस्‍वीर)

कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेटर हरमीत सिंह की मां का निधन हो गया (सांकेतिक तस्‍वीर)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण राजस्‍थान रॉयल्‍स के पूर्व गेंदबाज की मां के निधन की खबर सुनकर पूरे खेल जगत में शोक है

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 2:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. खतरनाक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर आने से हर कोई खौफ में है. एक बार फिर इस महामारी के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. अधिकतर राज्‍यों में सख्‍त नियम लागू कर दिए गए हैं. देशभर में एक बार फिर से लॉकडाउन की आहट सुनाई देने लगी है. हर दिन इस महामारी से जान गंवाने वाली की संख्‍या में इजाफा हो रहा है. अब कोरोना वायरस के कारण भारतीय गेंदबाज की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिससे पूरा क्रिकेट जगत शोक में हैं.

भारत को 2012 में अंडर 19 वर्ल्‍ड कप दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले स्पिनर हरमीत सिंह (harmeet singh) की मां परमजीत कौर ने कोरोना के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया था. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार राजस्‍थान रॉयल्‍स की तरफ से आईपीएल खेल चुके हरमीत ने इंस्‍टाग्राम पर एक खास इंजेक्‍शन की भी अपील की थी.

यह भी पढ़ें : 

भारतीय टीम में वापसी की नहीं सोच रहे SRH के ऑलराउंडर विजय शंकर, आज खेलेंगे 100वां टी20 मैच
भारत ए का इंग्लैंड दौरा स्थगित, टेस्ट दौरे के लिए सीनियर टीम का 30 सदस्यीय दल जाएगा

हरमीत सिंह ने 31 फर्स्‍ट क्‍लास, 19 लिस्‍ट ए और 7 टी20 मैच खेले. फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में उनके नाम 87 विकेट, लिस्‍ट ए में 21 और टी20 में 3 विकेट है. हरमीत ने 2009 में मुंबई के लिए हिमाचल प्रदेश के खिलाफ फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में डेब्‍यू किया था. हालांकि वह बाद में त्रिपुरा की तरफ से खेलने लगे और उन्‍होंने पिछले साल फरवरी में त्रिपुरा के लिए असम के खिलाफ आखिरी फर्स्‍ट क्‍लास मैच खेला. उन्‍होंने 11 अप्रैल 2013 को राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए पुणे वॉरियर्स के खिलाफ आईपीएल में डेब्‍यू किया था और अपने पहले ही मैच में वह रॉस टेलर को अपना शिकार बनाने में सफल रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज