टीम इंडिया को वेस्‍टइंडीज में खत्‍म करने की धमकी, पाकिस्‍तान ने BCCI को दी खबर

भारतीय टीम (Indian Team) को खत्‍म करने की धमकी का ईमेल पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के पास आया. पीसीबी ने इसे बीसीसीआई (BCCI) को बढ़ाया और भारतीय बोर्ड ने गृह मंत्रालय को मामले की जानकारी दी.

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 10:07 PM IST
टीम इंडिया को वेस्‍टइंडीज में खत्‍म करने की धमकी, पाकिस्‍तान ने BCCI को दी खबर
भारतीय क्रिकेट टीम. (AP Photo)
News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 10:07 PM IST
इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को खत्‍म करने की धमकी देने की खबर सामने आई है. इसके बाद वेस्‍टइंडीज दौरे (West Indies tour) पर गई टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जियो टीवी की खबर के अनुसार, भारतीय टीम को खत्‍म करने की धमकी का ईमेल पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के पास आया. पीसीबी ने आईसीसी (ICC) के जरिए इसे बीसीसीआई (BCCI) को बढ़ाया और भारतीय बोर्ड ने गृह मंत्रालय को मामले की जानकारी दी. इसके बाद टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई. वेस्‍टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को भी इस बारे में बताया गया है. विंडीज बोर्ड ने हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है. अब से भारतीय टीम की बस के साथ एक एस्‍कॉर्ट गाड़ी भी साथ जाएगी.

खिलाड़ियों को जानकारी दी
रिपोर्ट में बताया गया है कि टीम इंडिया के मैनेजर सुनील सुब्रमण्‍यम ने सभी खिलाड़ियों को इस बारे में बता दिया है और उनसे सचेत रहने को कहा है. साथ ही कहीं भी आने-जाने को लेकर सूचना देने को कहा है. बताया गया है कि धमकी भरा मेल सामने आने के बाद तीन मीटिंग की गई है. इसमें विंडीज बोर्ड के अलावा खिलाड़ियों के साथ भी अलग से मीटिंग की गई है.

indian cricket team, team india, india tour of west indies, indian team security, india vs west indies, bcci, pcb, इंडियन क्रिकेट टीम, टीम इंडिया सुरक्षा, इंडियन टीम धमकी, इंडिया वेस्‍ट इंडीज, पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड, बीसीसीआई
भारतीय क्रिकेट टीम को 22 अगस्‍त से वेस्‍टइंडीज से पहला टेस्‍ट मैच खेलना है.


बता दें कि किसी भी टीम के दौरे पर सुरक्षा की जिम्‍मेदारी मेजबान बोर्ड की होती है. ऐसे में वेस्‍टइंडीज ने भी इस धमकी को गंभीरता से लिया है. विंडीज बोर्ड के अधिकारियों ने बीसीसीआई अधिकारियों के साथ बैठक की है.

अभी एंटीगा में है टीम इंडिया
इंडिया 3 टी20, 2 वनडे और 2 टेस्‍ट मैच खेलने के लिए वेस्‍टइंडीज के दौरे पर है. इसके तहत टी20 व वनडे सीरीज पूरी हो चुकी है. अब टेस्‍ट का खेल बाकी है. अभी भारतीय टीम एंटीगा में है जहां उसे 22 अगस्‍त से पहला टेस्‍ट मैच खेलना है. यह मुकाबला 27 अगस्‍त तक चलेगा. इसके बाद दूसरा टेस्‍ट मैच 30 अगस्‍त से होना है.
Loading...

इससे पहले वर्ल्‍ड कप के दौरान भी टीम इंडिया की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की गई थी. इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा बढ़ाई गई थी.

क्‍या ऋषभ पंत के चक्‍कर में बर्बाद हो रहा है इन विकेटकीपर्स का करियर?

आर्चर ने कहा, स्मिथ के गिरते ही रुक गई थी 'धड़कन'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 9:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...