क्वारंटीन में भी पसीना बहा रहीं मिताली और हरमनप्रीत कौर, BCCI ने शेयर किया वीडियो

मिताली राज इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई वनडे और टेस्ट 
टीम की कप्तान हैं. (Mithali Raj/Instagram)

मिताली राज इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई वनडे और टेस्ट टीम की कप्तान हैं. (Mithali Raj/Instagram)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी जून में इंग्लैंड दौरे पर जाएगी. इससे पहले, खिलाड़ी मुंबई में क्वारंटीन हैं और इस दौरान भी खुद को फिट रखने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. इसका एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. जून में इंग्लैंड जाने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम अभी क्वारंटीन में हैं. लेकिन इस दौरान भी खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से टीम की ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वनडे टीम की कप्तान मिताली राज, टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर, झूलन गोस्वामी, स्मृति मंधाना नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ बीसीसीआई ने कैप्शन दिया- शोर बंद करो! हम भारत हैं.

महिला क्रिकेट टीम भी अभी पुरुष टीम के साथ मुंबई में ही क्वारंटीन है. दोनों टीमें दो जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगीं. वहां महिला टीम को तीन वनडे, तीन टी20 की सीरीज के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट खेलना है. इसकी शुरुआत 16 जून को चार दिवसीय टेस्ट मैच से होगी. इसके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज होगी. पहला मैच 27 जून को खेला जाएगा. वनडे सीरीज के मुकाबले ब्रिस्टल, टॉन्टन और वॉरसेस्टर में खेले जाएंगे.


भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 एक दिन पहले होगा
इंग्लैंड-भारत की महिला टीमों के बीच 9 जुलाई से तीन टी20 की सीरीज होगी. मुकाबले नॉर्थमैप्टन, होव और चेम्सफोर्ड में होंगे. दोनों देशों के बीच चेम्सफोर्ड में होने वाला तीसरा टी20 14 जुलाई को खेला जाएगा. पहले ये मैच 15 जुलाई को होना था. लेकिन ब्रॉडकास्टिंग विवाद के कारण इसके शेड्यूल में बदलाव किया गया. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इसकी पहले ही जानकारी दे दी है.

टेस्ट और वनडे के लिए भारतीय महिला टीम: मिताली राज(कप्तान), हरमनप्रीत कौर(उप-कप्तान), पूनम राउत, प्रिया पूनिया, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, शेफाली वर्मा, स्नेह राणा, तानिया भाटिया(विकेटकीपर), इंद्राणी रॉय(विकेटकीपर), झूलन गोस्वामी, शिखा पांडे, पूजा वस्त्रकार, अरुंधति रेड्डी, पूनम यादव, एकता बिष्ट, राधा यादव.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज