Home /News /sports /

indians vs leicestershire practice match watch video how artists welcome players at leicester dhol

ढोल-नगाड़े, धुन पर नाचतीं कलाकार... प्रैक्टिस गेम से पहले भारत और लीस्टरशायर के खिलाड़ियों का यूं हुआ स्वागत- Video

इंडियंस और लीसेस्टरशर के बीच प्रैक्टिस मैच से पहले खिलाड़ियों का मैदान पर शानदार अंदाज में स्वागत किया गया. (Video Grab/Twitter)

इंडियंस और लीसेस्टरशर के बीच प्रैक्टिस मैच से पहले खिलाड़ियों का मैदान पर शानदार अंदाज में स्वागत किया गया. (Video Grab/Twitter)

इंडियंस और लीस्टरशायर के बीच प्रैक्टिस मुकाबला से पहले गुरुवार को कलाकारों ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर नाचते हुए खिलाड़ियों का स्वागत किया. पहले लीस्टरशायर टीम के खिलाड़ी उतरे, उनके साथ ऋषभ पंत, पुजारा, बुमराह भी मैदान पर आए. फिर रोहित शर्मा और हनुमा विहारी ओपनिंग के लिए उतरे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर जहां उसे 1 जुलाई से क्रिकेट सीरीज खेलनी. पिछले साल की टेस्ट सीरीज का पुनर्निधारित 5वां मुकाबला 1 जुलाई से एजबेस्टन में खेला जाएगा जिसके बाद 3-3 मैचों की टी20 और वनडे सीरीज होगी. इससे पहले लीस्टरशायर के खिलाफ 4 दिवसीय अभ्यास मैच आज यानी 23 जून से शुरू हुआ.

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने लीसेस्टर में इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. लीस्टरशायर टीम में टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी खेल रहे हैं. ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा लीस्टरशायर की टीम की तरफ से खेलने उतरे.

इसे भी देखें, रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 15 साल, भावुक पोस्ट में फैंस को कहा, शुक्रिया !

मुकाबला शुरू होने से पहले कलाकारों ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर नाचते हुए खिलाड़ियों का स्वागत किया. पहले लीस्टरशायर टीम के खिलाड़ी उतरे, उनके साथ पंत, पुजारा, बुमराह भी मैदान पर उतरते नजर आए. फिर रोहित शर्मा और हनुमा विहारी ओपनिंग के लिए उतरे. बीसीसीआई ने इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे अभी तक 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस मुकाबले में ऋषभ पंत लीस्टरशायर टीम के लिए विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं जबकि इंडियंस टीम के लिए श्रीकर भरत विकेटकीपर हैं. बता दें भारतीय टीम पिछले साल इंग्लैंड के दौरे पर गई थी जहां कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते 5वां मुकाबला रद्द करना पड़ा था. भारतीय टीम 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है.

Tags: BCCI, Dance videos, IND vs ENG, India Vs England, Rohit sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर