• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • सूर्यकुमार यादव का टशन, 'ढगाला लागली कल' गाने पर वर्कआउट करते दिखे

सूर्यकुमार यादव का टशन, 'ढगाला लागली कल' गाने पर वर्कआउट करते दिखे

श्रीलंका दौरे पर जाने वाले सूर्यकुमार यादव के जिम में वर्कआउट करने का मजेदार वीडियो सामने आया है. (Suryakumar Yadav Instagram)

श्रीलंका दौरे पर जाने वाले सूर्यकुमार यादव के जिम में वर्कआउट करने का मजेदार वीडियो सामने आया है. (Suryakumar Yadav Instagram)

श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम (India Tour of Sri Lanka) इस समय मुंबई में क्वारंटीन है. इस दौरान भी खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसमें सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी शामिल हैं. उन्होंने अपने वर्कआउट का एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे फैंस और साथी खिलाड़ी काफी पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत की एक टीम जहां इंग्लैंड दौरे पर गई है, वहीं दूसरी टीम अगले महीने श्रीलंका जाएगी. इस दौरे के लिए सभी खिलाड़ी इस समय मुंबई में क्वांरटीन हैं. हालांकि, इस दौरान खुद को फिट रखने के लिए सभी खिलाड़ी जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसमें सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी शामिल हैं. सूर्यकुमार भी खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट कर रहे हैं. ऐसे ही एक वर्कआउट सेशन का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें वो मराठी गाने 'ढगाला लागली कल' पर अलग अंदाज में स्ट्रेचिंग करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को फैंस के साथ ही साथी खिलाडी भी काफी पसंद कर रहे हैं.

    सूर्यकुमार के साथ श्रीलंका दौरे के लिए चुने गए ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किया. उन्होंने लिखा- एकदम कड़क. वीडियो शेयर होने के एक घंटे के भीतर ही इसे 45 हजार से ज्यादा लाइक कर चुके हैं. बता दें कि शिखर धवन(Shikhar Dhawan) की कप्तानी में 20 सदस्यीय टीम श्रीलंका दौरे पर जाएगी. सूर्यकुमार भी इस टीम का हिस्सा हैं. वो इस दौरे पर भारतीय मिडिल ऑर्डर की अहम कड़ी होंगे. उनके लिए भी इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप में जगह बनाने के लिए ये दौरा अहम है.




    सूर्यकुमार के पास श्रीलंका में वनडे डेब्यू का मौका
    घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए खेलने वाले इस बल्लेबाज का अब तक प्रदर्शन अच्छा रहा है. उन्होंने मिले मौकों का भरपूर फायदा उठाया है. इस साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ हुई टी20 सीरीज के दौरान उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने 3 मैच में 44.50 की औसत और 185.41 के स्ट्राइक रेट से 89 रन बनाए हैं. उन्हें सीरीज के पहले टी20 में तो खेलने का मौका नहीं मिला. लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़ा था.

    आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले जरूर उनका बल्ला कुछ खास नहीं चला था. वो सात मैच में सिर्फ एक अर्धशतक ही लगा पाए थे. वो इस कमी को श्रीलंका दौरे पर पूरा करना चाहेंगे. श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम 28 जून को रवाना होगी.

    विराट कोहली में विवियन रिचर्ड्स और रिकी पॉन्टिंग की झलक दिखती है: मोहिंदर अमरनाथ

    HBD Pommie Mbangwa: जब बांग्वा के दम पर जिम्बाब्वे ने सितारों से सजी पाकिस्तान टीम को दी मात

    श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नितीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, कुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया.
    भारत के श्रीलंका दौरे का पूरा शेड्यूल

    भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज
    पहला वनडे- 13 जुलाई- कोलंबो- 2:30 PM भारतीय समयानुसार
    दूसरा वनडे- 16 जुलाई- कोलंबो- 2:30 PM भारतीय समयानुसार
    तीसरा वनडे- 18 जुलाई- कोलंबो- 2:30 PM भारतीय समयानुसार

    भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज
    पहला टी20- 21 जुलाई- कोलंबो- 7:00 PM भारतीय समयानुसार
    दूसरा टी20- 23 जुलाई- कोलंबो- 7:00 PM भारतीय समयानुसार
    तीसरा टी20- 25 जुलाई- कोलंबो- 7:00 PM भारतीय समयानुसार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज