अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका! टी-20 मैच से ठीक पहले मिचेल स्टार्क ने टीम से वापस लिया नाम

मिचेल स्टार्क (फोटो- AP)
मिचेल स्टार्क (फोटो- AP)

IND vs AUS: कैनबरा में खेले गए पहले मैच में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने 34 रन देकर 2 विकेट लिए थे. उन्होंने शिखर धवन को सिर्फ 1 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 7:06 AM IST
  • Share this:
सिडनी. सिडनी में आज होने वाले टी-20 मैच (IND vs AUS) से ठीक पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने टीम से नाम वापस ले लिया है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक स्टार्क के परिवार को कोई सदस्य बीमार हो गया है. कैनबरा से वापस सिडनी आने के बाद उन्होंने अचानक घर लौटने की सूचना टीम मैनेजमेंट को दी. बता दें कि आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज़ का दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा. पहले मैच में टीम इंडिया को धमाकेदार जीत मिली थी. ऐसे में सीरीज़ में बने रहने के लिए ऑस्ट्रेलिया को आज का मुकाबला हर हाल में जीतना होगा.

घर लौटे स्टार्क
ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने स्टार्क के बारे बताते हुए कहा कि इस दुनिया में परिवार से बड़ी कोई चीज़ नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि मिचेल जब चाहें लौट सकते हैं. उनकी वापसी का हमलोग हमेशा स्वागत करेंगे. मिचेल स्टार्क अब भारत के खिलाफ पहला टेस्ट खेलेंगे या नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है. पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहा है.

बता दें कि कैनबरा में खेले गए पहले मैच में स्टार्क ने 34 रन देकर 2 विकेट लिए थे. उन्होंने शिखर धवन को सिर्फ 1 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया था.
ये भी पढ़ें:- ऑस्‍ट्रेलिया में कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया स्‍टार स्पिनर, हॉस्पिटल में भर्ती



घायल खिलाड़ियों की लंबी लिस्ट
ऑस्ट्रेलियाई टीम में घायल खिलाड़ियों की लिस्ट लंबी होती जा रही है. डेविड वॉर्नर और एस्टन एगर पहले ही इंजरी के चलते टीम से बाहर हैं. टेस्ट मैचों की तैयारी को देखते हुए पैट कमिंस को ब्रेक दिया गया है. जबकि मारकस स्टोइनिस भी पूरी तरह फिट नहीं है. इसके अलवा कप्तान एरॉन फिंच भी घायल हैं. वो आज का मैच खेलेंगे या नहीं फिलहाल इस बात की गारंटी नहीं है. स्टार्क के बदले अब किसी और को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा. एंड्र्यू टाई और डैनियल सैम्स पहले से ही टीम में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज