• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पीएम मोदी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया हरलीन का कैच, कहा-अद्भुत, बहुत अच्छे

पीएम मोदी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया हरलीन का कैच, कहा-अद्भुत, बहुत अच्छे


ENGW vs INDW: हरलीन देओल ने पहले टी20 में एमी जोन्स का शानदार कैच लपका था. (फोटो साभार-वीडियो ग्रैब)

ENGW vs INDW: हरलीन देओल ने पहले टी20 में एमी जोन्स का शानदार कैच लपका था. (फोटो साभार-वीडियो ग्रैब)

INDW vs ENGW T20: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 (INDW vs ENGW T2O) में भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल के शानदार कैच (Harleen Deol Catch) की हर कोई तारीफ कर रहा है. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी महिला क्रिकेटर के इस समर्पण को सराहा है और अपनी इंस्टा स्टोरी पर हरलीन के शानदार कैच का वीडियो शेयर किया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 ( INDW vs ENGW T2O) में भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल के शानदार कैच (Harleen Deol Catch) की हर कोई तारीफ कर रहा है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) जहां इसे साल का सर्वश्रेष्ठ कैच बता चुके हैं, तो हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी हरलीन के फैन हो गए. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी महिला क्रिकेटर के इस समर्पण को सराहा और अपनी इंस्टा स्टोरी पर हरलीन के शानदार कैच का वीडियो शेयर किया. उन्होंने हरलीन को टैग करने के साथ लिखा- अद्भुत, बहुत अच्छे.

    हरलीन ने पहले टी20 में इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर बाउंड्री लाइन पर हवा में डाइव लगाकर एमी जोन्स (Ami Jones) का शानदार कैच लपका था. दरअसल, हरलीन लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रही थीं. इंग्लैंड की विकेटकीपर एमी जोन्स स्ट्राइक पर थीं. खतरनाक दिख रही जोन्स ने शिखा पांडे की गेंद को डीप में खेला. सभी ने सोचा कि यह गेंद आसानी से बाउंड्री लाइन पार कर जाएगी, लेकिन हरलीन ने कैच पकड़ने के लिए हवा में छलांग लगा दी.

    PM Modi, harleen deol, cricket news
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हरलीन देओल का कैच शेयर किया. (PM Modi instagram)


    हरलीन और बाउंड्री रोप के बीच सिर्फ कुछ सेंटीमीटर का ही फासला था. हरलीन ने गेंद को हवा में बाउंड्री के अंदर की ओर उछाल दिया और खुद बाउंड्री के बाहर कूद गईं, लेकिन पल भर में ही फिर से बाउंड्री के अंदर हवा में गोता लगाते हुए कैच लपक लिया और उनका ये वीडियो वायरल होने लगा. यही वजह है कि कि प्रधानमंत्री मोदी भी हरलीन के फैन हो गए और उन्होंने इस 23 साल की खिलाड़ी की तारीफ की.



    Harleen Deol Catch Video: हरलीन देओल ने बाउंड्री पर 'सुपरवुमेन' बन पकड़ा अद्भुत कैच, हर कोई रह गया हैरान

    हरमनप्रीत ने फील्डिंग में सुधार का श्रेय कोच को दिया
    भारतीय टी20 की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टीम की फील्डिंग में आए सुधार का सारा श्रेय कोच अभय शर्मा को दिया. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के साथ व्यक्तिगत सत्र और बेहतर प्लानिंग का असर अब नजर आने लगा है. कप्तान ने आगे कहा कि जब आप टीम गेम खेलते हैं तो आपको एक लय औऱ गति की जरूरत होती औऱ ये टीम के किसी भी सदस्य की तरफ से आ सकता है. पहले टी20 में मेरे कैच के बाद कुछ ऐसा ही हुआ. जब मैंने कैच लपका तो इससे टीम में नई ऊर्जा पैदा हो गई और फिर हरलीन ने हवा में छलांग लगाकर कैच लपका. दोनों टीमों के बीच दूसरा टी20 रविवार शाम को खेला जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज