Home /News /sports /

पाकिस्‍तान बोर्ड का 'शर्मनाक चेहरा', कोरोना संक्रमित अपने ही क्रिकेटर्स के साथ मेडिकल टीम कर रही है बुरा व्‍यवहार!

पाकिस्‍तान बोर्ड का 'शर्मनाक चेहरा', कोरोना संक्रमित अपने ही क्रिकेटर्स के साथ मेडिकल टीम कर रही है बुरा व्‍यवहार!

अजहर अली ने कहा कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान कई खिलाडि़यों ने घर पर ही जिम बना लिया और कुछ लोगों को अलग जगह मिल गई. यह सुनिश्चित किया गया कि हमे हमारी शारीरिक फिटनेस बना कर रखनी है,

अजहर अली ने कहा कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान कई खिलाडि़यों ने घर पर ही जिम बना लिया और कुछ लोगों को अलग जगह मिल गई. यह सुनिश्चित किया गया कि हमे हमारी शारीरिक फिटनेस बना कर रखनी है,

पूर्व दिग्‍गज खिलाड़ी इंजमाम उल हक (inzamam ul haq) ने पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के मेडिकल स्‍टाफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण काफी समय से क्रिकेट ठप्‍प पड़ा हुआ है. मगर अब अगले महीने से क्रिकेट की वापसी होने वाली है. अगले महीने इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज (England vs West Indies) के बीच टेस्‍ट सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद इंग्‍लैंड पाकिस्‍तान की मेजबानी करेगा. इसके दौरे के लिए पाकिस्‍तान की टीम 28 जून को रवाना होगी. मगर रवाना होने से पहले ही पाकिस्‍तान क्रिकेट में भूचाल आ गया. इंग्‍लैंड जाने वाली टीम के करीब 10 क्रिकेटर्स की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि बोर्ड द्वारा किए गए इस टेस्‍ट पर भी सवाल उठने लगे हैं, क्‍योंकि मोहम्‍मद हफीज ने पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद दूसरी जगह फिर से टेस्‍ट करवाया और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई, मगर इसके बाद फिर से उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. पाकिस्‍तान बोर्ड हफीज के इस कदम से नाराज भी है और उन पर एक्‍शन भी ले सकती है.

    coronavirus, covid 19, inzamam ul haq, pakistan cricket team, sports news, pcb, इंजमाम उल हक, पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड, पीसीबी, कोरोना वायरस, कोविड 19, इंग्‍लैंड बनाम पाकिस्‍तान

    हालांकि दूसरी तरफ पाकिस्‍तान बोर्ड का एक और चेहरा सामने आया है. पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर इंजमाम उल हक ने पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के मेडिकल स्‍टाफ पर आरोप लगाया है कि वे हाल ही में कोरोना की चपेट में आने वाले क्रिकेटर्स का साथ नहीं दे रहे है. यहां तक कि उन क्रिकेटर्स के फोन को भी नजरअंदाज कर रहे हैं.

    इन 10 खिलाड़ियों की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
    पिछले दिनों पाकिस्‍तान के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए थे. पहले तीन खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसके अगले दिन 7 और खिलाड़ियों को ये महामारी होने की खबर सामने आई थी. सात खिलाड़ियों में बल्लेबाज फखर जमान, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान और वहाब रियाज का नाम था. जबकि हारिस रऊफ, शादाब खान और हैदर अली एक दिन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

    यह भी पढ़ें: 

    राहुल द्रविड़ की इस सलाह ने बदली पुजारा की जिंदगी, कहा-हमेशा रहूंगा आभारी

    8 लाख का ट्रैक्‍टर खरीदने के बाद खेतों में नजर आए एमएस धोनी, फोटो देख फैंस ने कहा- शेर बूढ़ा हो गया

    इनकी रिपोर्ट आई थी कोरोना नेगेटिव
    पीसीबी (PCB) ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके 16 खिलाड़ी कोरोना नेगेटिव पाए गए. आबिद अली, असद शफीक, अजहर अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, इफ्तिकार अहमद, इमाम उल हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद अब्बास को कोरोना नहीं है. साथ ही नसीम शाह, सरफराज अहमद, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, सुहैल खान और यासिर शाह को भी कोरोना वायरस नहीं है.

    Tags: Coronavirus, COVID 19, Cricket, Inzamam ul haq, Pakistan cricket team, Sports news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर