सिंगल रहने से परेशान हैं इमाम उल हक, लड़कियों से धोखाधड़ी में कई बार फंसे

इमाम उल हक लड़कियों को धोखा देने के मामले में फंस चुके हैं (फोटो क्रेडिट: Imam Ul Haq इंस्‍टाग्राम)

इमाम उल हक लड़कियों को धोखा देने के मामले में फंस चुके हैं (फोटो क्रेडिट: Imam Ul Haq इंस्‍टाग्राम)

इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम उल हक ने वेब सीरीज मिर्जापुर का एक फेमस डायलॉग शेयर करके ईद के मौके पर सिंगल रहने का दर्द बयां किया

  • Share this:

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान सलामी बल्‍लेबाज इमाम उल हक (Imam ul Haq ) सिंगल रहने से परेशान हैं. ईद के मौके पर अकेले रहने का दर्द उन्‍होंने वेब सीरीज मिर्जापुर का फेमस डायलॉग मारकर बयां किया. पाकिस्‍तान के दिग्‍गज खिलाड़ी इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम ने 43 वनडे मैचों में पाकितान की तरफ से सात शतक जड़े हैं. उन्‍होंने मैदान पर अपनी बल्‍लेबाजी की काबिलियत तो दिखा दी. वह सोशल मीडिया पर मजेदार ट्वीट करने में भी आगे हैं.

ईद के मौके पर इमाम ने एक मजेदार ट्वीट करके त्‍यौहार पर कपल्‍स की तुलना में सिंगल के दर्द को दिखाया. उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर कई पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स, कुछ सिंगल को लेकर एक मीम शेयर किया. उन्‍होंने इस मीम में खुद को, शादाब और बाबर आजम को फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर के करेक्‍टर गुड्डू भैया में बदल दिया. जिसके बाद उनका यह मीम वायरल होने लगा.


इमाम की बात करें तो वह कई बार लड़कियों से धोखाधड़ी में फंस चुके हैं. करीब दो साल पहले सोशल मीडिया पर उनकी निजी चैटिंग भी वायरल हो गई थी. उन पर यह भी आरोप लगाया गया था कि उनके कई अफेयर्स हैं और वह लड़कियों को धोखा दे रहे हैं. दो साल पहले एक ट्विटर यूजर ने उनकी कुछ वाट्सएप चैट लीक कर दी थी और उन पर कई लड़कियों को धोखा देने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें : 

IPL 2021 से पहले कई खिलाड़ियों ने कोरोना वैक्सीन लेने से कर दिया था इनकार- रिपोर्ट



IPL 2021 स्‍थगित होने के बाद अब नए पेशे में हाथ आजमाने को तैयार दिनेश कार्तिक

ट्विटर यूजर ने आरोप लगाया था कि इमाम 7 से 8 लड़कियों को डेट कर रहे थे और उन लड़कियों ने ही इमाम की चैटिंग के स्‍क्रीन शॉट उनसे शेयर किए, क्‍योंकि वे चाहती थी कि इस खिलाड़ी का असली चेहरा समाज के सामने आए. यूजर ने यह भी आरोप लगाया था कि यह क्रिकेटर पिछले छह महीने से लड़कियों से बात कर रहा था. यहां तक कि वर्ल्‍ड कप के दौरान भी उनके संपर्क में था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज