होम /न्यूज /खेल /जहीर ने अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स को लेकर दिया ये बड़ा बयान

जहीर ने अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स को लेकर दिया ये बड़ा बयान

(BCCI)

(BCCI)

आठ टीमों की तालिका में सातवें स्थान पर मौजूद दिल्ली का सामना आज ईडन गार्डंस स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा.

    कोलकाता. दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने गुरुवार को कहा कि अगले नौ दिन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-10) के दसवें संस्करण में उनकी टीम का भविष्य तय करेंगे. आठ टीमों की तालिका में सातवें स्थान पर मौजूद दिल्ली का सामना आज ईडन गार्डंस स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा. टीम ने अब तक खेले गए छह मैचों में से केवल दो में जीत हासिल की है.

    9 दिन में 5 मैच, फिर होगा फैसला
    दिल्ली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को हराकर दो जीत हासिल की है. जहीर ने कहा, "हमें जीत की लय में आने की जरूरत है. अगले नौ दिन हम पांच मैच खेलेंगे और यह टीम के लिए महत्वपूर्ण चरण होगा. अगर हम इस चरण में विजयी लय हासिल कर लेते हैं, तो छह मई को चीजें हमारे लिए बदल जाएंगी." बता दें कि मार्लोन सैमुअल्स को दिल्ली में क्विंटन डि कॉक की जगह शामिल किया है. उनके आने से टीम को मजबूती मिलेगी.

    पिछली हार का नहीं पड़ता फर्क
    बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ सगाई करने वाले जहीर खान ने कहा, "यह बहुत जरूरी है कि हम इस चरण पर कल के मैच की तरफ से नहीं, बल्कि 9 दिनों के रूप में ध्यान दें. अगले नौ दिन हमारे लिए इस संस्करण को परिभाषित करेंगे." कोलकाता से अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला मैदान पर पिछले मैच में मिली हार के बारे में जहीर ने कहा कि इससे अब कोई फर्क नहीं पड़ता. जहीर ने कहा, "कोलकाता से पिछले मैच में मिली हार से कोई नुकसान नहीं हुआ है. हमने इस टूर्नामेंट में अभी इतने मैच नहीं खेले हैं."

    शमी फिट
    मोहम्मद शमी के बारे में जहीर ने कहा कि वह एकदम फिट हैं. टीम संयोजन के कारण उन्हें जगह नहीं मिल रही है. कई बड़े खिलाड़ी हैं, जिन्हें मौका नहीं मिल रहा है. भारतीय टीम के लिए शमी ने अच्छा प्रदर्शन किया है और वह इसे जारी रखेंगे. आपको कभी-कभी टीम के संयोजन में उलझना पड़ जाता है.

    Tags: Delhi daredevils, Ipl 10, Zaheer Khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें