• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • मांजरेकर ने दी 'ब्रेनलेस' मामले पर सफाई, पोलार्ड के लिए अब ये कहा

मांजरेकर ने दी 'ब्रेनलेस' मामले पर सफाई, पोलार्ड के लिए अब ये कहा

(BCCI & twitter)

(BCCI & twitter)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने किरन पोलार्ड पर कॉमेंट्री करते हुए की गयी टिप्पणी पर सफाई दी है.

  • Share this:
    पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने किरन पोलार्ड पर कॉमेंट्री करते हुए की गयी टिप्पणी पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि उन्होंने वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी को कभी ‘बुद्धिहीन’ नहीं कहा था. विडियो फुटेज से भी यह साफ हो गया था कि मांजरेकर ने 'बुद्धिहीन' शब्द का उपयोग नहीं किया था लेकिन पोलार्ड ने ट्विटर ने इस पूर्व क्रिकेटर को आड़े हाथों लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया हुई.

    क्या है पूरा मामला?
    मांजरेकर ने ट्वीट कर कहा था कि क्या वह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने की क्षमता रखते हैं. 'बुद्धिहीन' या 'दिमाग नहीं है' जैसे शब्दों का उपयोग करना मेरी शैली नहीं है. मैं आलोचक हो सकता हूं, लेकिन अपमान कभी नहीं कर सकता.' उन्होंने आगे लिखा, 'मैं पोलार्ड मामले में प्रतिक्रिया करने वालों को फुटेज सुनने के लिए भी कहूंगा.'

    IPL-10: संजय मांजरेकर के कमेंट पर भड़के पोलार्ड, दिया ये करारा जवाब

    पोलार्ड ने किया पलटवार
    मांजरेकर की पोलार्ड की बल्लेबाजी को लेकर की गई टिप्पणी पर मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर ने कड़ी प्रतिक्रिया की. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. पोलार्ड को लगा कि इस भारतीय ने कॉमेंट्री करते हुए उन्हें ‘बुद्धिहीन’ करार दिया था.

    RCB vs MI: पोलार्ड की धमाकेदार पारी, 4 विकेट से जीता मुंबई

    ये लिखा पोलार्ड ने
    पोलार्ड ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'संजय मांजरेकर आपको क्या लगता है कि कि आपको कुछ भी बोलने की आजादी है क्योंकि आपको बोलने के लिए पैसा दिया जाता तो आप बकवास करना जारी रख सकते हो.'  उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा- क्या आप जानते हो मुझे इतना अधिक पैसा कैसे मिला है. क्या बुद्धिहीन होने के लिए. शब्दों में बहुत ताकत होती है. जब शब्द बाहर निकल जाते हैं तो फिर वापस नहीं आते.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज