Home /News /sports /

MIvsRPS: हार का बदला लेने को बेकरार मुंबई, ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

MIvsRPS: हार का बदला लेने को बेकरार मुंबई, ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

Image Source: BCCI

Image Source: BCCI

आईपीएल-10 में मुंबई इंडियन्स की टीम आज के मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट से भिड़ेगी.

    आईपीएल-10 में लगातार छह मैचों में जीत दर्ज कर आत्मविश्वास से ओतप्रोत मुंबई इंडियन्स की टीम आज के मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट से भिड़ेगी. पुणे ने शनिवार को मौजूदा चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आखिरी गेंद पर छह विकेट से जीत दर्ज की थी जबकि उससे तकरीबन 100 किमी दूर वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ उछाल वाली पिच पर अपने कम स्कोर का अच्छी तरह से बचाव किया.

    हार का बदला लेने उतरेगी मुंबई
    अंकतालिका में टॉप पर चले रही मुंबई पुणे से अपने शुरुआती मैच में मिली हार का बदला चुकता करने की स्थिति में है. मुंबई की यह इस सीज़न में अभी तक एकमात्र हार है. तो वहीं पुणे की हैदराबाद के खिलाफ जीत में दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने 34 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए और अपनी टीम को आखिरी गेंद पर जीत दिलाई.

    News18 स्पेशल : क्रिकेट को अलविदा कहते ही क्या कहा सचिन तेंदुलकर ने...

    हेड टू हेड
    इस सीज़न में स्टीवन स्मिथ और इमरान ताहिर ने मुंबई के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाई थी. मुंबई के खिलाफ पुणे ने तीन में से दो मैच जीते जबकि एक में हार का सामना करना पड़ा.

    इन खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी
    दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में लसिथ मलिंगा बीमार होने की वजह से टीम का हिस्सा नहीं थे. उनकी जगह मिचेल जॉनसन को मौका दिया गया था. हालांकि जॉनसन को विकेट नहीं मिला लेकिन 4 ओवर में 5.75 की इकोनॉमी के साथ उन्होंने अच्छी गेंदबाज़ी की. मलिंगा अब फिट लग रहे हैं और रविवार शाम को उन्होंने टीम के साथ प्रैक्टिस भी की. वहीं पुणे की तरफ से फाफ डु प्लेसी को भी नेट्स पर प्रैक्टिस करते देखा गया. लेकिन टीम में एक भी ऐसा खिलाड़ी नहीं है जिसकी जगह वो ले सकें.

    बर्थडे स्पेशल: पढ़ें लिटल मास्टर सचिन तेंदुलकर के बारे में 7 'अनूठी' बातें

    ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन
    मुंबई इंडियंस: जोस बटलर, पार्थिव पटेल, नीतीश राणा, रोहित शर्मा (कैप्टन), किरन पोलार्ड, कृणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, हरभजन सिंह, मिचेल जॉनसन/लसिथ मलिंगा, मिचेल मेक्लेनाघन, जसप्रीत बुमराह.

    राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट: अजिंक्य रहाणे, राहुल त्रिपाठी, स्टीव स्मिथ (कैप्टन), महेंद्र सिंह धोनी, बेन स्टोक्स, मनोज तिवारी, डेन क्रिस्चियन, वॉशिंगटन सुंदर/ राहुल चहर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट/अंकित शर्मा, इमरान ताहिर

    Tags: Mahendra Singh Dhoni, Rohit sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर