IPL 2019: स्टेडियम में Live मैच देख रहे 7 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है वजह!

IPL 2019: स्टेडियम में Live  मैच देख रहे 7 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है वजह!
IPL 2019: स्टेडियम में बैंगलोर-कोलकाता का मैच देख रहे 7 लोग गिरफ्तार, ये है वजह (साभार-आईसीसी)

शुक्रवार को Royal Challengers Bangalore-Kolkata Knight Riders के बीच चल रहे मुकाबले में सट्टा लगाने का आरोप

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2019, 7:06 PM IST
  • Share this:
इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान सटोरियों के पकड़े जाने की खबरें आती रहती हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि सट्टेबाज स्टेडियम में लगाकर सट्टा खेल रहे हों. शुक्रवार को Royal Challengers Bangalore-Kolkata Knight Riders के बीच चल रहे मुकाबले में सट्टा लगाने के आरोप में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. क्रिकेट सट्टेबाजी के बारे में मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस के खूफिया विभाग ने एक ग्रुप के सात लोगों को धर दबोचा. गिरफ्तार किए गए लोगों में से चार महाराष्ट्र के नागपुर के और तीन मध्य प्रदेश के सागर से हैं.

पुलिस के मुताबिक, सट्टेबाजों के पास से 14 मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं. इस मामले में मैदान पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. जिस समय पुलिस ने ये कार्रवाई की उस दौरान ईडन गार्डन्स में 60 हजार दर्शक बैठे हुए थे.

मैच का नतीजा
इंडियन प्रीमियर लीग लीग के 35वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10 रनों से मात दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 213 रन बनाए. कप्तान विराट कोहली ने 100 रनों की पारी खेली, वहीं मोइन अली ने ताबड़तोड़ 66 रन बनाए. बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स 20 ओवर में 203 रन ही बना सकी. केकेआर के लिए नीतीश राणा ने नाबाद 85 और आंद्रे रसेल ने 65 रनों की पारी खेली लेकिन उनकी ये तूफानी पारियां भी टीम को जीत नहीं दिला सकी.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading