लाइव टीवी

वर्ल्ड कप से पहले चोटिल होने से बाल-बाल बचे धोनी, जोफ्रा आर्चर की गेंद सिर पर लगी!

News18Hindi
Updated: April 12, 2019, 7:41 AM IST
वर्ल्ड कप से पहले चोटिल होने से बाल-बाल बचे धोनी, जोफ्रा आर्चर की गेंद सिर पर लगी!
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए आर्चर की तेज रफ्तार बाउंसर धोनी के सिर पर लगी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए आर्चर की तेज रफ्तार बाउंसर धोनी के सिर पर लगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2019, 7:41 AM IST
  • Share this:
वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल में अपना दम दिखा रहे हैं, लेकिन इस दौरान उसके कई अहम खिलाड़ी चोटिल होते-होते भी बचे हैं. जसप्रीत बुमराह हों या फिर रोहित शर्मा इन दोनों को आईपीएल के दौरान मामूली चोट लगी हैं. इसी कड़ी में एम एस धोनी का नाम भी जुड़ जाता लेकिन वो बाल-बाल बच गए.  जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में जोफ्रा आर्चर की गेंद धोनी के हेलमेट पर जा लगी. आर्चर ने 140 किमी. प्रति घंटे से भी तेज रफ्तार से बाउंसर फेंकी जो सीधे धोनी के हेलमेट पर जा लगी.

इस क्रिकेटर को पिता ने छोड़ दिया था बेसहारा, मां मजदूरी कर एक वक्त का खिलाती थी खाना! 

हालांकि अच्छी बात ये रही कि धोनी को कुछ नहीं हुआ.17वें ओवर करने आए जोफ्रा ने 143 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी. धोनी इससे थोड़ा परेशान हो गए हालांकि उन्होंने खुद को संभाला और सिंगल रन लेकर स्कोर को आगे बढ़ाना जारी रखा.



धोनी के हेलमेट पर जोफ्रा आर्चर की गेंद जैसे ही लगी ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे.संजय मांजरेकर ने ट्वीट,' जोफरा आर्चर की तेज गेंद, धोनी इस बार उनकी पेस से मात खा गए और गेंद हेल्मट पर जा लगी. ऐसा देखने का मौका बहुत कम मिलता है.



इंडियन प्रीमियर लीग के 25वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को उसी के मैदान पर हरा दिया. चेन्नई सुपरकिंग्स को ये रोमांचक जीत मिचेल सैंटनर की बदौलत मिली. आखिरी गेंद पर चेन्नई को तीन रनों की जरूरत थी लेकिन बेन स्टोक्स की गेंद पर सैंटनर ने छक्का लगा दिया.

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन बनाए थे और चेन्नई ने ये लक्ष्य मैच की आखिरी गेंद पर 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया. चेन्नई के लिए धोनी ने 58 और अंबाती रायडू ने 57 रन बनाए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
First published: April 12, 2019, 7:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading