लाइव टीवी

IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर! चेन्‍नई के मैच से पहले घर लौटा ये दिग्‍गज

News18Hindi
Updated: April 23, 2019, 3:22 PM IST
IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर! चेन्‍नई के मैच से पहले घर लौटा ये दिग्‍गज
केन विलियमसन. (Photo:IPL)

सनराइजर्स की टीम इस समय अंक तालिका में चौथे नंबर पर है. उसने 9 मैच खेले हैं और 5 मैच जीतकर 10 अंक बटोरे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2019, 3:22 PM IST
  • Share this:
आईपीएल 2019 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ अहम मुकाबले से ठीक पहले सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका लगा है. टीम को कप्‍तान केन विलियमसन को गंवाना पड़ा है. विलियमसन के घर पर हादसा हुआ है और इसके चलते वह न्‍यूजीलैंड लौट गए हैं. वे कब तक वापस आएंगे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. हालांकि कहा जा रहा है कि राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ 27 अप्रैल को होने वाले मैच से पहले उनकी वापसी हो सकती है. सनराइजर्स की टीम इस समय अंक तालिका में चौथे नंबर पर है. उसने 9 मैच खेले हैं और 5 मैच जीतकर 10 अंक बटोरे हैं.

सनराइजर्स ने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को एकतरफा अंदाज में हराया था. इस मैच में उसकी सलामी जोड़ी जॉनी बेयरस्‍टो और डेविड वॉर्नर ने जबरदस्‍त बल्‍लेबाजी की थी. ये दोनों बल्‍लेबाज भी जल्‍द ही अपने देश लौटने वाले हैं. सनराइजर्स ने अपने पिछले दोनों मैच जीते हैं. इनमें से एक में उसने एमएस धोनी की गैरमौजूदगी में उतरी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को हराया था. इस टीम का अगला मुकाबला मंगलवार रात को चेन्‍नई से चेपॉक स्‍टेडियम में होना है.

रिषभ पंत ने खोला बड़ा राज- झूठ नहीं कहूंगा, वर्ल्‍ड कप खेलने की बात दिमाग में थी

केन विलियमसन के घर जाने के बाद अब भुवनेश्‍वर कुमार को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी संभालनी होगी. बता दें कि इस सीजन की शुरुआत के कुछ मैचों से भी विलियमसन चोट के चलते बाहर रहे थे. ऐसे में भुवी ने ही कप्‍तानी की थी.



IPL 2019 में भारतीय बल्‍लेबाजों पर 'शतक दोष', 4 ने सेंचुरी लगाई फिर भी 3 मैचों में टीम हारी

आईपीएल 2019 में केन विलियमसन कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उन्‍होंने चार मैचों में केवल 28 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्‍ट्राइक रेट भी 87.50 का रहा है जो कि काफी कमजोर है. पिछले सीजन में विलियमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से सबसे ज्‍यादा रन बनाए थे. साथ ही अपने कुशल नेतृत्व से वे टीम को फाइनल तक ले गए थे. दिलचस्‍प बात है कि पिछले सीजन में हैदराबाद ने चेन्‍नई से चार मैच खेले थे और चारों में उसे हार मिली थी.

चुनावी रण में उतर चुके हैं ये क्रिकेटर, सफल वही जिन्हें BJP का मिला साथ

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस सीजन में डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टो ने धुंआधार बल्‍लेबाजी की है. दोनों ने टीम को इकतरफा अंदाज में जीत दिलाई हैं. दोनों रन बनाने के मामले में इस सीजन में पहले दो पायदानों पर मौजूद हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 3:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर