IPL: मैदान पर बिगड़ी गेल की तबीयत, दर्द की वजह से गंवा दिया विकेट!

किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर क्रिस गेल 36 गेंदों में 63 रन बनाकर आउट

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 9:35 PM IST
IPL: मैदान पर बिगड़ी गेल की तबीयत, दर्द की वजह से गंवा दिया विकेट!
क्रिस गेल (साभार-बीसीसीआई)
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 9:35 PM IST
किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर क्रिस गेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने बल्ले से धमाल मचा दिया. क्रिस गेल ने मुकाबले में 36 गेंदों में 63 रनों की विस्फोटक पारी खेली. सीजन में गेल का ये दूसरा अर्धशतक है और अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान उन्होंने 7 लंबे-लंबे सिक्स लगाए. उन्होंने के एल राहुल के साथ मिलकर 77 गेंदों में 116 रनों की साझेदारी की.

धीमी शुरुआत के बाद किया हमला


क्रिस गेल अकसर अपनी शुरुआत धीमी करते हैं और मुंबई के खिलाफ भी उन्होंने ऐसा ही किया. गेल ने राहुल के साथ मिलकर 4 ओवर में सिर्फ 20 रन जोड़े लेकिन इसके बाद इस विंडीज खिलाड़ी ने गीयर बदला. गेल ने बांए हाथ के तेज गेंदबाज बेहरनडॉर्फ के एक ओवर में तीन छक्के और एक चौका लगाकर अपने इरादे जता दिए. इसके बाद गेल ने हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर की गेंदों पर चार छक्के और लगाए और महज 31 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. गेल और राहुल ने महज 10.2 ओवर में पंजाब के स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया.

हालांकि क्रिस गेल के आउट होने का किस्सा भी बड़ा दिलचस्प रहा. मुंबई के गेंदबाजों की खबर ले रहे गेल की 13वें ओवर मं अचानक तबीयत खराब हो गई और खेल को रोकना पड़ा. ब्रेक के दौरान गेल ने टैबलेट खाई और खेल दोबारा शुरू हुआ. लेकिन बेहरनडॉर्फ की अगली ही गेंद पर गेल ने अपना विकेट गंवा दिया. जिस गेंद को गेल बाउंड्री लाइन से काफी दूर पहुंचा देते हैं वो गेंद बाउंड्री लाइन तक भी नहीं पहुंची और क्रुणाल पंड्या ने उनका आसान सा कैच लपक लिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार