लाइव टीवी

बैग पर रखा सिर और साथ में साक्षी, दोनों सो गए जमीन पर...

News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 3:51 PM IST
बैग पर रखा सिर और साथ में साक्षी, दोनों सो गए जमीन पर...
महेंद्र सिंह धोनी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

आईपीएल में मैच खेलने के साथ-साथ लगातार ट्रैवल करना खिलाड़ियों के लिए काफी थका देना वाला होता है

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2019, 3:51 PM IST
  • Share this:
महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने मंगलवार को अपने हो ग्राउंड पर कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी. टीम के पास जीत का जश्न मनाने का समय नहीं था क्योंकि टीम को अपने मैच के लिए रवाना होना था. टीम को जयपुर के लिए रवाना होना था जहां गुरुवार को वह अपना अगला मैच खेलने वाली है. एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है.

धोनी ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर डाली है जिसमें धोनी और उनकी पत्नी बैगपैक पर सिर रखकर सोते हुए दिख रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. धोनी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा ' आईपीएल के समय की आदत पड़ जाने के बाद ये होता है जब आपकी फ्लाइट सुबह जल्दी होती है'.

दीपक चाहर: IPL में धोनी का विश्‍वस्‍त गेंदबाज, क्‍या वर्ल्‍ड कप का टिकट कटा पाएगा



आईपीएल के व्यस्त शेड्यूल में अकसर खिलाड़ियों को बहुत थकान हो जाती है. मैच खेलने के साथ-साथ लगातार ट्रैवल करना खिलाड़ियों के लिए काफी थका देना वाला होता है. सीएसके ने अपने पिछले दो घरेलू मुकाबलों में जीत हासिल की थी. सीएसके को अब अपने अगले चार मैच चेन्नई से बाहर खेलने है. राजस्थान रॉयल्स के बाद सीएसके को कोलकाता के लिए रवाना होना होगा.






 




View this post on Instagram




 

After getting used to IPL timing this is what happens if u have a morning flight


A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on






कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने हो ग्राउंड पर मात देतक चेन्नई फिलहाल अंकतालिका में टॉप पर है. चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑलराउंड प्रदर्शन के बूते मंगलवार को आईपीएल 2019 23वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया था. कोलकाता की ओर से मिले 109 रन के लक्ष्‍य को चेन्‍नई ने 3 विकेट गंवाकर 17.2 ओवर में हासिल कर लिया. चेन्‍नई की ओर से फाफ डु प्‍लेसी 43 और केदार जाधव 8 रन बनाकर नाबाद लौटे. इस जीत से चेन्नई एक बार फिर अंकतालिका में पहले स्थान पर आ गई है. उसके अब 10 अंक हो गए हैं. वहीं कोलकाता को दूसरी हार का सामना करना पड़ा है.
First published: April 11, 2019, 3:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading