लाइव टीवी

चेन्नई के कोच ने बताया आखिर क्यों गुस्से में मैदान पर घुस गए थे धोनी

News18Hindi
Updated: April 12, 2019, 12:41 PM IST
चेन्नई के कोच ने बताया आखिर क्यों गुस्से में मैदान पर घुस गए थे धोनी
चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी केवल स्प्ष्टता चाहते थे

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी केवल स्प्ष्टता चाहते थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2019, 12:41 PM IST
  • Share this:
महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार को जिस तरह लाइव मैच में अंपायर से मैदान पर जाकर भिड़ गए उसके बाद हर ओर इस बारे में चर्चा हो रही है. चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया है कि आखिर धोनी क्यों इस तरह बीच मैदान में घुस गए थे.

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच फ्लेमिंग ने कहा 'हमें लगा कि गेंदबाज के एंड के अंपायर ने बेन स्टोक्स की गेंद को नो बॉल करार दिया है. इसके बाद वहां चीजें उलझ गईं. हम समझ नहीं पा रहे थे कि गेंद नो बॉल है या नहीं. धोनी इसी पर सफाई चाहते थे इसलिए वह मौका मिलने पर अंपायर से बात करने गए.'

धोनी ने बताया कहां आएगी गेंद, फिर छक्का लगाकर जमीन पर गिर पड़े जड़ेजा



फ्लेमिंग ने आगे कहा कि 'वो केवल स्प्ष्टता चाहते थे. क्या सही, क्या गलत है इसकी चर्चा सभी करेंगे खुद माही भी, मुझे इस बात यकीन है. लेकिन मुझे लगता है कि बाद में अंपायरों के लिए भी ये चर्चा का विषय होगा. लेकिन जिस तरह से फैसला लिया गया उसे लेकर वो जाहिर तौर पर गुस्से में था और क्यों इसे बदला गया और क्या इसे बदला भी गया था नहीं. इसलिए काफी अस्पष्टता थी, जाहिर है उसके लिए उस अहम समय पर चीजें स्पष्ट करना जरूरी था. ये असामान्य है लेकिन वो काफी नपा-तुला शख्स है. ये ऐसी चीज है जिसके लिए उसपर लंबे समय तक सवाल उठाए जाएंगे.'





इंडियन प्रीमियर लीग के 25वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को उसी के मैदान पर हरा दिया. चेन्नई सुपरकिंग्स को ये रोमांचक जीत मिचेल सैंटनर की बदौलत मिली. आखिरी गेंद पर चेन्नई को तीन रनों की जरूरत थी लेकिन बेन स्टोक्स की गेंद पर सैंटनर ने छक्का लगा दिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2019, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading