लाइव टीवी

कमर दर्द ठीक होते ही दिखा धोनी का बाहुबली अवतार, कोहली पर बरसेगा 'कहर'!

News18Hindi
Updated: April 22, 2019, 10:29 AM IST
कमर दर्द ठीक होते ही दिखा धोनी का बाहुबली अवतार, कोहली पर बरसेगा 'कहर'!
एम एस धोनी (PC - IPL)

चेन्नई के फैंस के लिए बड़ी खबर, धोनी की फिटनेस को लेकर सामने आया वीडियो

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2019, 10:29 AM IST
  • Share this:
एम एस धोनी की फिटनेस और ताक़त कौन नहीं जनता. ग्राउंड पर कीपिंग हो या रनिंग धोनी कई बार अपनी फिटनेस से फैंस को हैरान कर चूके हैं. लेकिन हाल ही में पीठ में अकडन की शिकायत होने की वजह से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में आराम लिया था. वर्ल्डकप से पहले धोनी की फिटनेस को लेकर फैंस भी काफी परेशान थे. हालांकि अब धोनी का जो वीडियो सामने आया है उसमे वह काफी फिट नज़र आ रहें हैं...

RCB के मैच से पहले मारे ऐसे शॉट
121 मैचों तक लगातार चेन्नई के लिए खेलने वाले धोनी को हैदराबाद के खिलाफ आराम लेना पड़ा था. लेकिन रविवार को कोहली की RCB से मैच के पहले धोनी प्रैक्टिस करते नजर आए. जिसमें उन्होंने ऐसा शॉट मारा की पास में लगा नेट भी गेंद रोक नहीं पाया.


10 साल बाद बिना धोनी के उतरी थी चेन्नई
आपको बता दें की धोनी के बिना चेन्नई 10 साल बाद मैदान पर उतरी थी. इसके पहले 2010 में ऐसा हुआ था. धोनी अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं. जब वह यंग थे तो फिटनेस के लिए ग्राउंड पर काफी ज्यादा समय देते थे. हालांकि अब कई इंटरव्यू में वह बता चुकें है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वैसे-वैसे वह फिटनेस के लिए GYM में पसीना बहाते हैं

ये भी पढ़ें >> CSK vs RCB Head to Head: कोहली के सामने धोनी सबसे बड़ी चुनौती

आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी चेन्नई की टक्कर
आईपीएल में 39वां मैच रविवार को ROYAL CHALLENGERS BANGALORE vs CHENNAI SUPER KINGS के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला RCB के होम ग्राउंड ( M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru) में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें >> रसेल ने खोला बड़ा राज, केकेआर के सीईओ की बात सुन आ गया था रोना

बैंगलोर के लिए अनलकी है होम ग्राउंड
यल चैलेंजर बंगलौर के लिए इस साल उनका होम ग्राउंड लकी नहीं रहा है. अभी तक खेले सभी तीन मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. वहीं CHENNAI SUPER KINGS की बात करें तो Points Table में अभी नंबर एक पर है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 21, 2019, 5:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर