IPL 2019: आंद्रे रसेल की बल्‍लेबाजी देख एमएम धोनी बोले- कौन बंदा इतने छक्‍के मारता है

इस सीजन में कोलकाता और चेन्‍नई दोनों ने 5-5 मैच खेले हैं और 4-4 जीते हैं. चेन्‍नई को मुंबई और कोलकाता को दिल्ली ने हराया था.

News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 7:45 PM IST
IPL 2019: आंद्रे रसेल की बल्‍लेबाजी देख एमएम धोनी बोले- कौन बंदा इतने छक्‍के मारता है
एमएस धोनी. (File Photo)
News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 7:45 PM IST
आईपीएल 2019 में कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की भिडंत हैं. इस मैच में दो विकेटकीपर कप्‍तान दिनेश कार्तिक और महेंद्र सिंह धोनी आमने-सामने हैं और दोनों टीमें इस सीजन में सबसे अच्‍छा खेल रही हैं. कोलकाता की टीम के पास आंद्रे रसेल के रूप में एक तूफानी ऑलराउंडर है जिन्‍होंने अभी तक खेले गए सभी मैचों में अपनी बल्‍लेबाजी से विपक्षी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी हैं. ऐसे में चेन्‍नई के सामने उन्‍हें रोकने की बड़ी चुनौती है. मैच से पहले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एमएस धोनी का एक वीडियो पोस्‍ट किया है. इसमें धोनी ने रसेल के छक्‍के मारने की काबिलियत का जिक्र किया है.

आईपीएल के पिछले सीजन में जब सीएसके और केकेआर भिड़े थे तो रसेल ने 36 गेंद में 88 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. इस पारी में उन्‍होंने 11 छक्‍के लगाए थे. इस पारी को याद करते हुए वीडियो में धोनी ने कहा, 'क्‍या मुझे फिर से वह नाइटमेर(बुरा सपना) याद करना होगा? क्‍या मुझे फिर से वह पारी याद करनी पड़ेगी? हमें 9 फील्‍डर मिलते हैं, एक गेंदबाज होता है और एक विकेटकीपर होता है. बाकी के फील्‍डर सर्किल के बाहर बाउंड्री पर होता है. दर्शकों में किसी भी फील्‍डर को रखने की अनुमति नहीं होती है. कौन ऐसा बंदा है जो इतने छक्‍के मारता है?'



क्‍या एमएस धोनी का ये 'ब्रह्मास्‍त्र' रोक पाएगा आंद्रे रसेल का तूफान

रसेल की 88 रन की पारी के बूते कोलकाता ने 203 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा किया था. चेन्‍नई ने सैम बिलिंग्‍स के अर्धशतक और शेन वॉटसन की तेजतर्रार पारियों के सहारे एक गेंद बाकी रहते इस लक्ष्‍य को हासिल कर लिया था. ऐसे में आज के मैच में भी कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है.

धोनी के गुस्से से आंखों में आ गए थे आंसू, अब केकेआर को रुलाएगा ये खिलाड़ी!



इस सीजन में कोलकाता और चेन्‍नई दोनों ने 5-5 मैच खेले हैं और 4-4 जीते हैं. चेन्‍नई को मुंबई और कोलकाता को दिल्ली ने हराया था. हालांकि कोलकाता की नेट रन रेट चेन्‍नई से बेहतर है ओर ऐसे में वह अंक तालिका में टॉप पर है.

कोलकाता के पास रसेल के अलावा सुनील नरेन, क्रिस लिन, दिनेश कार्तिक, रोबिन उथप्‍पा, कुलदीप यादव, पीयूष चावला जैसे क्रिकेटर हैं. चेन्‍नई के पास भी धोनी के अलावा शेन वॉटसन, फाफ डु प्‍लेसी, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह और इमरान ताहिर जैसे बड़े नाम हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार