धोनी की सादगी के दीवाने हुए फैन, लोगों की डिमांड पर बजाने लगे सीटी

IPL 2019 के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत शनिवार रात 8 बजे होगी

News18Hindi
Updated: March 23, 2019, 12:09 PM IST
धोनी की सादगी के दीवाने हुए फैन, लोगों की डिमांड पर बजाने लगे सीटी
धोनी की सादगी के दीवाने हुए फेन, लोगों की डिमांड पर बजाने लगे सीटी
News18Hindi
Updated: March 23, 2019, 12:09 PM IST
महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपरकिंग्स एक बार फिर आईपीएल का खिताब जीतने के मकसद से मैदान पर उतरने वाली है. शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होना है और इस मुकाबले के लिए चेन्नई की टीम तैयार नजर आ रही है.

चेन्नई की टीम पिछले एक हफ्ते से एमए चिदंबरम स्टेडियम में जमकर मेहनत कर रही है. कप्तान धोनी हों या फिर सुरेश रैना, या फिर उसके विदेशी खिलाड़ी सभी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. हालांकि इस दौरान खिलाड़ी मस्ती-मजाक भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई, स्मृति बोलीं- आभार सर, अमेठी है तैयार

शुक्रवार को भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी ने फैंस की डिमांड पर सीटी बजाई. दरअसल प्रैक्टिस के बाद चेन्नई की टीम बस में बैठी थी और उस बस को फैंस घेरे हुए थे. तभी कुछ फैंस ने धोनी से सीटी बजाने की मांग की. धोनी ने उन्हें निराश नहीं किया और सीटी बजा दी. इसके बाद फैंस का जोश सातवें आसमान पर पहुंच गया.

यह भी पढ़ें:  हैक होने के दो हफ्ते बाद BJP की वेबसाइट हुई ऑनलाइन

आपको बता दें धोनी ने आईपीएल के आगाज से पहले जबर्दस्त प्रैक्टिस की. चेन्नई के प्रैक्टिस सेशन से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एम एस धोनी का एक सिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में धोनी नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और एक बाएं हाथ का स्पिनर उन्हें गेंद फेंक रहा है. धोनी को जैसी ही फ्लाइट गेंद मिलती है, उसपर वो एक तूफानी शॉट खेलते हैं. गेंद सीधे बॉलर के सिर के ऊपर से स्टेडियम की छत के पार चली जाती है.

यह भी पढ़ें: जनवरी में 8.96 लाख नई नौकरियां, 17 महीनों में 76.48 लाख लोगों को रोजगारः EPFO



यह भी पढ़ें:  IPL 2019: विराट कोहली बोले- बाहर बैठे लोगों के बारे में सोचता तो घर पर बैठा होता

धोनी का ये शॉट साबित करता है कि वो आईपीएल के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनके बल्ला रंग में दिखाई दे रहा है. विराट कोहली की टीम के लिए ये बुरी खबर है. दरअसल एम एस धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स अपने घर पर खेल रही है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उसका रिकॉर्ड भी अच्छा है. ऐसे में बैंगलोर के लिए ये मैच काफी कठिन होने वाला है.

यह भी पढ़ें:  70 शतक लगा चुके हैं विराट कोहली लेकिन अबतक धोनी को नहीं दे पाए मात!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...