लाइव टीवी

IPL 2019: धोनी के 'बूढ़े खिलाड़ी' ने बाउंड्री पर लपका हैरतअंगेज कैच!

News18Hindi
Updated: April 22, 2019, 9:29 AM IST
IPL 2019: धोनी के 'बूढ़े खिलाड़ी' ने बाउंड्री पर लपका हैरतअंगेज कैच!
धोनी के 'बूढ़े खिलाड़ी' ने नौजवानों को भी किया फेल, बाउंड्री पर लपका हैरतअंगेज कैच! (साभार-आईपीएल)

IPL 2019: RCB Vs CSK, चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी फाफ डुप्लेसी ने मार्कस स्टोयनिस का जबर्दस्त कैच लपका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2019, 9:29 AM IST
  • Share this:
इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में एक से बढ़कर एक कैच देखने को मिलते हैं, कुछ ऐसी ही बेमिसाल फील्डिंग चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले में भी देखने को मिली. चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी फाफ डुप्लेसी ने बाउंड्री लाइन पर अपनी हैरतअंगेज फील्डिंग का जलवा दिखाया. उन्होंने मार्कस स्टोयनिस का ऐसा कैच लपका कि सभी ने दांतों तले उंगली दबा ली.

डुप्लेसी की हैरतअंगेज फील्डिंग 17वें ओवर में दिखी. जब बैंगलोर के ऑलराउंडर स्टोयनिस ने हवा में शॉट खेला. गेंद बाउंड्री लाइन के पार जा ही रही थी कि डुप्लेसी ने गेंद को लपक लिया. लेकिन वो बैलेंस खो बैठे और बाउंड्री लाइन पर गिरने लगे. इसी दौरान डुप्लेसी ने समझदारी दिखाते हुए गेंद को अपने सहयोगी फील्डर ध्रुव शौरे की ओर फेंक दिया, जिसे उन्होंने पकड़ लिया. इस तरह मार्कस स्टोयनिस आउट हो गए.

फाफ डुप्लेसी और ध्रुव शौरे (साभार-बीसीसीआई)


आपको बता दें धोनी की टीम चेन्नई में कई उम्रदराज खिलाड़ी हैं, जिसमें से एक डुप्लेसी भी हैं. डुप्लेसी 34 साल के हैं लेकिन उनकी फिटनेस कमाल की है. यही वजह है कि वो एक से बढ़कर एक कैच लपकते दिखाई देते हैं. वैसे डुप्लेसी की फील्डिंग को सोशल मीडिया पर फैंस ने भी सलाम किया.








आपको बता दें डुप्लेसी और शौरे जैसा कैच दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और पंजाब के मैच में भी देखने को मिला था. इस मुकाबले में कोलिन इंग्राम और अक्षर पटेल ने मिलकर कमाल का कैच पकड़ा था. इस जोड़ी के कैच ने किंग्‍स इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्‍लेबाज क्रिस गेल को पवेलियन का रास्‍ता दिखा दिया. इंग्राम और पटेल ने बाउंड्री के पास मिलकर इस कैच को लपका और सबको हैरान कर दिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 8:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर