IPL में करोड़ों रुपये कमाने वाला ये सुपरस्टार ऑटो रिक्शा में करता है सफर

IPL में करोड़ों रुपये कमाने वाला ये सुपरस्टार ऑटो रिक्शा में करता है सफर
सनराइजर्स हैदराबाद (बीसीसीआई)

सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर डेविड वॉर्नर मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2019, 3:58 PM IST
  • Share this:
अपने बल्ले से विरोधी गेंदबाजों के होश उड़ाने वाले बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इन दिनों रंग में हैं. पिछले साल बॉल टैंपरिंग में फंसने के बाद आईपीएल नहीं खेल पाने वाले वॉर्नर ने इस बार जबर्दस्त वापसी की है. वॉर्नर मौजूदा आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले क्रिकेटर हैं. अच्छी फॉर्म और टीम की अच्छी परफॉर्मेंस का मजा डेविड वॉर्नर अपने ही अंदाज में ले रहे हैं.

वॉर्नर का एक वीडियो सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो ऑटो रिक्शा में घूम रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद का ये बल्लेबाज अपनी बेटी के साथ ऑटो रिक्शा में हैदराबाद की सड़कों पर घूम रहा है. हैदराबाद के फैंस इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.


आपको बता दें मौजूदा सीजन में वॉर्नर ने 6 मैचों में 87.25 के औसत से 349 रन बनाए हैं. उनके नाम एक शतक भी है, जो उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ लगाया था. उनकी टीम ने पहला मैच गंवाने के बाद लगातार तीन मैच जीते थे लेकिन इसके बाद उनकी टीम लगातार दो मैच गंवा चुकी है. इन दोनों मुकाबलों में वॉर्नर का बल्ला कुछ खास अंदाज में नहीं चला था. हैदराबाद के फैंस को उम्मीद होगी कि अगले मुकाबलों में वॉर्नर का बल्ला चले और वो टीम को जीत दिलाएं.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading