IPL 2019: वॉर्नर-बेयरस्‍टो ने उड़ाई गेंदबाजों की नींद, बनाया यह कमाल का रिकॉर्ड

वॉर्नर 4 मैचों में 264 रन बना चुके हैं और उनके साथी बेयरस्‍टो भी ज्‍यादा पीछे नहीं हैं. उन्‍होंने 246 रन बनाए हैं. दिलचस्‍प बात है कि दोनों एक-एक शतक भी इस सीजन में उड़ा चुके हैं

News18Hindi
Updated: April 5, 2019, 7:37 AM IST
IPL 2019: वॉर्नर-बेयरस्‍टो ने उड़ाई गेंदबाजों की नींद, बनाया यह कमाल का रिकॉर्ड
डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टो.(Photo: IPL/BCCI)
News18Hindi
Updated: April 5, 2019, 7:37 AM IST
सनराइजर्स हैदराबाद की सलामी जोड़ी जॉनी बेयरस्‍टो और डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2019 में बल्‍लेबाजी से कोहराम मचा रखा है. इस जोड़ी ने इस सीजन में हैदराबाद को पहले विकेट के रूप में बड़ी-बड़ी साझेदारियां दी हैं और विपक्षी गेंदबाजों की नींदें उड़ा दी हैं. दोनों बल्‍लेबाज सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाजों की सूची यानी ऑरेंज कैप की दौड़ में सबसे आगे हैं.

वॉर्नर 4 मैचों में 264 रन बना चुके हैं और उनके साथी बेयरस्‍टो भी ज्‍यादा पीछे नहीं हैं. उन्‍होंने 246 रन बनाए हैं. दिलचस्‍प बात है कि दोनों एक-एक शतक भी इस सीजन में उड़ा चुके हैं.



वॉर्नर-बेयरस्‍टो की जोड़ी ने हैदराबाद के सभी चारों मैचों में पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की है. इस मामले में यह आईपीएल की दूसरी सबसे कामयाब जोड़ी है. किंग्‍स इलेवन पंजाब के सलामी बल्‍लेबाज क्रिस गेल और केएल राहुल के नाम यह रिकॉर्ड है. उन्‍होंने लगातार पांच मैचों में पहले विकेट के लिए 50 से ज्‍यादा रन जोड़े थे. दोनों ने पिछले सीजन में यह कमाल किया था.

कोहली की टीम के फैन ने इस कमेंटेटर को दी जान से मारने की धमकी

गौतम गंभीर-रोबिन उथप्‍पा और शिखर धवन-डेविड वॉर्नर ने चार-चार बार पहले विकेट के लिए 50 रन से ज्‍यादा की साझेदारी की है. इस सीजन में वॉर्नर और बेयरस्‍टो के दम पर हैदराबाद ने जबरदस्‍त शुरुआत की है. पहले मुकाबले में कोलकाता के हाथों शिकस्‍त मिलने के बाद टीम ने लगातार दो मैच जीते हैं. दोनों ने पहले तीन मैचों में तो टीम को 100 से ज्‍यादा रनों की शुरुआत दी थी. दिल्‍ली के खिलाफ डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टो ने 64 रन जोड़े थे.

सड़कों पर भटकता और रेहड़ी वालों से 'झिकझिक' करता नजर आया ये दिग्‍गज क्रिकेटर

वॉर्नर ऑस्‍ट्रेलिया से आते हैं और वे पिछले एक साल से क्रिकेट से दूर थे. उन्‍हें 2018 में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गेंद से छेड़छाड़ करने के मामले में एक साल के लिए बैन कर दिया गया था. वापसी के बाद से वे जबरदस्‍त बल्‍लेबाजी कर रहे हैं. वहीं जॉनी बेयरस्‍टो इंग्‍लैंड के विकेटकीपर बल्‍लेबाज हैं.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...