इस गेंदबाज ने फिर किया रोहित शर्मा का 'शिकार', विकेट इस तरह उड़ाई कि 'हिटमैन' को पता तक नहीं चला

IPL 2019: DC VS MI- अमित मिश्रा ने अपनी लेग स्पिन पर रोहित शर्मा को बोल्ड किया, ये उनका आईपीएल में 150वां विकेट था

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 9:17 PM IST
इस गेंदबाज ने फिर किया रोहित शर्मा का 'शिकार', विकेट इस तरह उड़ाई कि 'हिटमैन' को पता तक नहीं चला
रोहित शर्मा (साभार-बीसीसीआई)
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 9:17 PM IST
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को दुनिया के सबसे विस्फोटक ओपनरों में गिना जाता है. वो किसी भी गेंदबाज की लाइन लेंथ बिगाड़ देते हैं. लेकिन एक गेंदबाज ऐसा भी है जिसके आगे रोहित शर्मा की बिलकुल नहीं चलती. ये गेंदबाज और कोई नहीं, बल्कि दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा हैं. जिनकी फिरकी ने मुंबई इंडियंस के कप्तान के होश उड़ा कर रख दिए.

रोहित शर्मा को अमित मिश्रा ने 30 रन पर बोल्ड किया. पावरप्ले में धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे रोहित शर्मा को अमित मिश्रा ने अपनी पहली गेंद पर बोल्ड कर दिया. ये गेंद इतनी अच्छी थी कि रोहित को अपने बोल्ड होने का विश्वास ही नहीं हुआ. अमित मिश्रा ने छठी बार रोहित शर्मा को आउट किया है. कोई और गेंदबाज रोहित को आईपीएल में 6 बार आउट नहीं कर पाया है.


Loading...

मिश्रा के 150 विकेट पूरे

रोहित शर्मा को आउट करते ही अमित मिश्रा के आईपीएल में 150 विकेट पूरे हो गए. लसिथ मलिंगा के बाद वो 150 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज और पहले स्पिनर हैं. अमित मिश्रा ने दिल्ली के लिए 90, डेक्कन चार्जर्स के लिए 32 और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 28 विकेट झटके हैं. मिश्रा ने इन तीनों ही टीमों के लिए हैट्रिक झटकी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 9:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...