धोनी की डांट खाओगे...तो मैच विनर बन जाओगे...ये है बड़ा सबूत

पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान दीपक चाहर ने लगातार दो नो बॉल डाली थी जिसके बाद धोनी ने उन्हें समझाया था

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 1:45 PM IST
धोनी की डांट खाओगे...तो मैच विनर बन जाओगे...ये है बड़ा सबूत
चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगवार को केकेआर को मात दी (ipl.t20.com)
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 1:45 PM IST
आईपीएल के 23वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी कमाल की गेंदबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी. इस जीत के हीरो रहे सीएसके के गेंदबाज दीपक चाहर जिन्होंने अपनी गेंदबाजी से टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. अपने चार ओवर के स्पैल में उन्होंने 20 रन देकर तीन झटके. इस दौरान उन्होंने 20 डॉट बॉल फेंकी. आईपीएल के इतिहास में यह रिकॉर्ड है.

आपको बता दें इससे पहले पिछले मैच में दीपक ने पिछले मैच में धोनी का गुरू ज्ञान मिला था.


किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में पंजाब की पारी के 19वें ओवर के दौरान धोनी ने लगातार दो हाई फुलटॉस फेंकने(ये दोनों गेंदें नो बॉल रही थी) पर तेज गेंदबाज दीपक चाहर को डांटा था.  दीपक चाहर की ग‍लतियों से धोनी खफा हो गए थे. वे दौड़ते हुए गए और चाहर से प्‍लान के अनुसार गेंद डालने के लिए कहा. इसके बाद चाहर शानदार कमबैक करते हुए मिलर को बोल्ड कर दिया था.

मंगलवार को हुए मैच में भी उनका यह प्रदर्शन जारी रहा. पहले बल्लेबाजी करने आई कोलकाता की टीम को चाहर ने पहले ही ओवर में झटका दिया जब ओवर की अंतिम गेंद पर क्रिस लिन (0) को एलबीडब्ल्यू किया, फिर तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर नीतीश राणा (0) को भी शून्य पर कैच करा दिया जबकि पांचवें ओवर की चौथी गेंद पर धाकड़ बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (11) को जाधव के हाथों कैच कराते हुए अपना तीसरा विकेट झटका.

धोनी से डांट खाने के बाद गेंदबाज ने दिया पहला बयान, बताया उस दिन क्‍या हुआ था

कोलकाता की बल्लेबाजी पूरी तरह बिखर गई और रसेल के नाबाद 50 रनों की पारी के बावजूद केकेआऱ 20 ओवर में 9 विकेट पर कुल 108 रन ही बना सका जिस लक्ष्य को चेन्नई ने 16.5 ओवर में कुल तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार