धोनी के गुस्से से आंखों में आ गए थे आंसू, अब केकेआर को रुलाएगा ये खिलाड़ी!

दीपक चाहर केकेआर के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स का तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं

News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 7:30 PM IST
धोनी के गुस्से से आंखों में आ गए थे आंसू, अब केकेआर को रुलाएगा ये खिलाड़ी!
धोनी की वजह से आंखों में आ गए थे आंसू, अब केकेआर को रुलाएगा ये खिलाड़ी (साभार-सीएसके ट्विटर)
News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 7:30 PM IST
इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में केकेआर और चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत को सबसे बड़ा मुकाबला कहा जाए तो गलत नहीं होगा. चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स मौजूदा लीग में सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. अंक तालिका में केकेआर नंबर 1 है तो चेन्नई दूसरे नंबर पर है. ऐसे में दोनों की भिड़ंत काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. केकेआर के खिलाफ एम एस धोनी की चिंता का विषय सिर्फ आंद्रे रसेल नहीं हैं, उनके अलावा सुनील नरेन और क्रिस लिन भी चेन्नई को बड़ा नुकसान पहुंचा सकते हैं. लेकिन धोनी के पास इन दोनों को रोकने के लिए धोनी के पास एक ऐसा खिलाड़ी है जो केकेआर को अच्छी शुरुआत से रोक सकता है.

दीपक चाहर हैं तुरुप का इक्का


केकेआर के खिलाफ चेन्नई के स्विंग गेंदबाज दीपक चाहर धोनी का बड़ा हथियार साबित हो सकते हैं. केकेआर के ओपनर सुनील नरेन और क्रिस लिन किसी गेंदबाज पर रहम नहीं दिखाते लेकिन चाहर की स्विंग होती गेंद इन दोनों के बल्लों को शांत रख सकती है. मौजूदा आईपीएल में चाहर का प्रदर्शन इसका सबूत भी है. चाहर ने इस सीजन में 5 विकेट लिए हैं लेकिन उन्होंने इस दौरान महज 6.15 के इकॉनमी रेट से रन दिए हैं. चाहर पावरप्ले में गेंदबाजी करते हैं और अपने चारों ओवर वो शुरुआत में ही फेंकते हैं. पावरप्ले में इतना कम इकॉनमी रेट होना अपने आप में ही गजब है.

रसेल भी बड़ा खतरा

आंद्रे रसेल को रोकना भी धोनी के लिए बड़ी चुनौती होगी. 4 पारियों में 22 छक्के लगा चुका ये बल्लेबाज अपने दम पर केकेआर को मैच जिता रहा है. धोनी इन्हें रोकने के लिए इमरान ताहिर को जिम्मा सौंप सकते हैं. ताहिर ने इस सीजन में 7 विकेट लिए हैं और उनका इकॉनमी रेट भी 6 से कम है. अब देखना ये है कि केकेआर के खिलाफ धोनी का ये लेग स्पिनर अपना जादू दिखाता है या नहीं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार