IPL 2019: बटलर ने की सबसे 'कामयाब' गेंदबाज की जमकर धुनाई, 6 गेंद में ठोके 28 रन

जोस बटलर. (Photo: IPL)

राजस्‍थान की पारी के 13वें ओवर में बटलर ने मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज अल्‍जारी जोसफ को निशाना बनाया. उन्‍होंने इस ओवर में दो छक्‍के और चार चौके उड़ाए.

  • Share this:
    आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्‍थान रॉयल्‍स के सलामी बल्‍लेबाज जोस बटलर ने तूफानी बल्‍लेबाजी की. उन्‍होंने 43 गेंद में 89 रन की पारी खेली. इस पारी में उन्‍होंने आठ चौके और सात छक्‍के उड़ाए. बटलर ने केवल 29 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था. उन्‍होंने कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए राजस्‍थान को अर्धशतकीय शुरुआत दी.

    राजस्‍थान की पारी के 13वें ओवर में उन्‍होंने मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज अल्‍जारी जोसफ को निशाना बनाया. उन्‍होंने इस ओवर में दो छक्‍के और चार चौके उड़ाए. बता दें कि अल्‍जारी जोसफ के नाम आईपीएल में सबसे बढ़िया गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड है.

    वीरेंद्र सहवाग बोले- धोनी सस्‍ते में छूटे, उन पर 1-2 मैच का बैन लगना चाहिए था

    उन्‍होंने इसी सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 12 रन देकर 6 विकेट निकाले थे. यह आईपीएल के इतिहास में किसी भी गेंदबाज का एक मैच में सबसे शानदार प्रदर्शन है. उन्‍होंने सौहेल तनवीर का रिकॉर्ड तोड़ा. तनवीर ने आईपीएल के पहले सीजन में 13 रन देकर 6 विकेट निकाले थे.

    आउट होने से बचने को रोहित शर्मा ने की ऐसी हरकत, कमेंटेटर बोले- ये तो बार-बार देखना पड़ेगा

    जानिए राजस्‍थान की पारी के 13वें ओवर में कैसे रन बने

    पहली गेंद- बटलर ने छक्का लगाया...79 मीटर का छक्का.

    दूसरी गेंद - चौका... बटलर ने मिड ऑफ के ऊपर से निकाला.

    तीसरी गेंद- एक और चौका. इस बार पॉइंट के पास से गेंद गई और थर्ड मैन फील्‍डर इसे नहीं रोक पाया.

    चौथी गेंद- एक और चौका. अच्‍छी गेंद थी. जोसफ ने वाइड यॉर्कर डाली जिसे बटलर ने कीपर और शॉर्ट थर्ड मैन के बीच से बाउंड्री के लिए भेजा.

    पांचवीं गेंद- एक और चौका. जैसा शॉट चौथी गेंद पर गया था वैसा ही इस बार हुआ.

    छठी गेंद- छक्का...क्या बात है बटलर ने कोहराम मचा दिया है. इस बार धीमी गेंद को डीप मिडविकेट के ऊपर से दर्शकों के बीच भेज दिया.

    इस ओवर में 28 रन आए. लगातार छह बाउंड्री.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.